AligatoCoin: सुविधाजनक ऑनलाइन शॉपिंग, सुरक्षा और तेज़ ऑर्डर डिलिवरी

AligatoCoin: सुविधाजनक ऑनलाइन शॉपिंग, सुरक्षा और तेज़ डिलिवरी 
समस्या: 
क्या आपने कभी एक आइटम ऑनलाइन ऑर्डर करने के बाद थक गया है और आइटम प्राप्त करने में 7 दिन लग गए हैं? क्या यह समय बर्बाद नहीं है?

घर पर एक पैकेज प्राप्त करने के बारे में कैसे आपने आदेश नहीं दिया था? क्या यह आपके पड़ोसी को मजाक कर सकता है या क्या यह आपका बच्चा है जिसने आपकी जानकारी ली है?

ऑनलाइन खरीदारी और ई-कॉमर्स के लिए ये सामान्य समस्याएं हैं। इस लेख पर, मैं आपको साझा करूंगा कि कैसे AligatoCoin आपके लिए इस सामान्य समस्या हल करता है।

यह सब छोड़ना चाहते हैं? आप सीधे AligatoCoin की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं: 
https://aligatocoin.io/

हमारा समाधान: 
एडिगाटोकॉइन के सीईओ, डेवलपर और सह-संस्थापक एड्रियन डाइमार्ज़िक, और उनकी टीम ने इन ऑनलाइन शॉपिंग की सामान्य समस्याओं का समाधान पाया। वे परियोजना AligatoCoin के साथ आए, जो खरीदारी, सुरक्षा (कोई और रहस्यमय आदेश) और तेज आदेश वितरण की सुविधा प्रदान करेगा।

1 – 
AligatoCoin के साथ सुविधाजनक ऑनलाइन शॉपिंग , आपको बस दुनिया भर में वस्तुओं तक पहुंच प्राप्त करने के लिए एक खाता है। खोज बार का उपयोग करके एक साधारण टूल के साथ, एलीगाटो आपको उन सभी संबंधित वस्तुओं के परिणाम दिखाएगा जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं। और ये आइटम सभी सत्यापित विक्रेताओं से आए! जिसका मतलब है कि कोई स्कैमर नहीं होगा जो AligatoCoin पर बेचेगा। ओह!

आपको फाइट्स, वायर ट्रांसफर और डिजिटल मुद्राओं से विभिन्न भुगतान विकल्प भी चुनना पड़ता है! वह कितना सुविधाजनक है? भुगतान करने के लिए लेनदेन करने से यहां एक त्वरित उदाहरण दिया गया है:

जैसा कि आप देख सकते हैं, AligatoCoin हर उपयोगकर्ता द्वारा किए गए सभी लेनदेन पर काम करेगा।

2 – 
AligatoCoin के साथ सुरक्षा , यह नवीनतम तकनीकों को गले लगाएगा। अन्य ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइटों के विपरीत पीछे छोड़ने के लिए वे कभी विकसित नहीं हुए थे। AligatoCoin भी अपनी कृत्रिम बुद्धि होगी जो आपकी गतिविधि पर नज़र रखता है और AligatoCoin में सभी को सहायता की आवश्यकता है, जिन्हें समर्थन की आवश्यकता है।

AligatoCoin भी आपकी आंख की आईरिस का उपयोग कर एक उच्च तकनीक प्रणाली भुगतान के साथ आता है! यह सही है, लेनदेन को प्रामाणिक होने से पहले ही आप लेनदेन कर सकते हैं क्योंकि AligatoCoin को आपके आईरिस को स्कैन करने की आवश्यकता है। 
यहां सिस्टम पे VIA EYE चित्रण प्रक्रिया है:

3 – तेज वितरण 
ड्रोन। हम पहले से ही एक तेज चरण प्रौद्योगिकी के युग में हैं और ड्रोन इस युग का हिस्सा हैं। AligatoCoin के साथ, ड्रोन आपके आइटम का वाहक होगा और AligatoCoin का उद्देश्य हर किसी के आदेशों को घंटों के भीतर वितरित करना है। आप सिर्फ एक झपकी ले सकते हैं और कुछ मिनटों के बाद ** या घंटे आप अपने पिछवाड़े पर ड्रोन की गूंज ध्वनि सुन सकते हैं! और ता-दाह! अंत में आइटम वितरित!

** आपके स्थान पर निर्भर करता है।

अंततः आप उन चीज़ों का उपयोग करने में सक्षम होंगे जिन्हें आपने कुछ घंटों पहले ऑनलाइन देखा था, उत्तेजना के कारण अब और नींद की रात नहीं!

कुल मिलाकर: 
इन 3 पहलुओं के साथ AligatoCoin है, आपका ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव निश्चित रूप से आपको AligatoCoin पर अधिक खरीदारी करेगा! अपने वर्तमान ऑनलाइन शॉपिंग साइटों पर अलविदा कहें क्योंकि अलीगाटो आपका गर्मजोशी से स्वागत करता है! यहां और भी विशेषताएं हैं जिन पर चर्चा नहीं की गई थी। श्वेतपत्र पृष्ठ में इसकी तलाश करें!

अन्य: 
एलीगाटोकॉइन एथेरियम ब्लॉकचेन के तहत चलेगा और उनके स्वयं के टोकन को एएलसी या अलीगाटोकॉइन कहा जाएगा जो अल्गाटोकॉइन की मूल डिजिटल मुद्रा होगी। AligatoCoin के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि कृत्रिम बुद्धिमान बॉट उन लोगों की मदद करेगा जो नए हैं। यह कदम और गाइड प्रदान करेगा और आपकी प्राथमिकताओं से मेल खाएगा।

हमें आपकी ज़रूरत है: 
अगर आपको लगता है कि एलीगाटो आपके लिए सबसे अच्छा है और आप अपना समर्थन दिखाना चाहते हैं, तो आप https://aligatocoin.io/ पर पंजीकरण करके परियोजना को फंड करने में मदद कर सकते हैं। आपको अल्गाटोकॉइन के साथ योगदान और निवेश करने का मौका दिया जाएगा और इसके बारे में पैसे कमाने के रूप में AligatoCoin निश्चित रूप से कीमत के मामले में बढ़ती रहती है। शुरुआती निवेशकों को सबसे ज्यादा बोनस मिलता है, तो आप जल्दी जल्दी करो! 
(नोट: केवाईसी निवेशकों के लिए कुछ देशों के लिए विनियमन के रूप में आवश्यक है जो हर किसी को प्रभावित करता है।)

सीईओ, डेवलपर और सह-संस्थापक के बारे में, AligatoCoin के एड्रियन Dymarczyk।

पढ़ने के लिए धन्यवाद! टिप्पणी करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें!

क्या आप aligatoCoin के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं? फिर यहां कुछ उपयोगी लिंक हैं! 
वेबसाइट: https://aligatocoin.io/ व्हाइटपेपर 
https://aligatocoin.io/whitepaper/aligatocoin-whitepaper-en.pdf
बिटकोंटॉक घोषणा थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4676073.0
बिटकोंटॉक बाउंटी थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4810464

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment