हूसी एक अच्छा आईसीओ हॉट 2018

मेरे प्यारे दोस्तों का स्वागत है। कई निवेशकों ने हूसी परियोजना के बारे में नहीं सुना है। ब्लॉकचेन के साथ सबसे पुराने पेशे को बाधित  करना टोकन का एक सेट है जो ब्लॉकचेन-आधारित प्लेटफ़ॉर्म बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो वेश्याओं और ग्राहकों को यौन सेवाओं के लिए क्रिप्टोकुरेंसी का आदान-प्रदान करने की अनुमति देता है। हूसी मंच एसटीडी के संचरण की संभावना को कम करने और संभावित मानव तस्करी के मामलों को कम करने के लिए दोनों सेवा प्रदाताओं और ग्राहकों को सत्यापन प्रदान करेगा।

 

हुसी क्या है?

ब्लॉकचेन के साथ सबसे पुराने पेशे को बाधित  करना ब्लॉक-आधारित प्लेटफॉर्म बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए टोकन का एक सेट है जो वेश्याओं और ग्राहकों को यौन सेवाओं के लिए क्रिप्टो मुद्रा का आदान-प्रदान करने की अनुमति देता है। हूसी मंच यह सुनिश्चित करेगा कि एसटीआई संचरण और संभावित व्यापार मामलों की संभावना को कम करने के लिए दोनों सेवा प्रदाताओं और ग्राहकों का परीक्षण किया जाएगा।
कुछ लोग वेश्या शब्द से जुड़े कलंक को लागू करने से बचने के लिए यौन कार्यकर्ता शब्द का उपयोग करते हैं। वेश्याओं के बजाय यौन कार्यकर्ता शब्द का उपयोग करने से लिंग उद्योग के अधिक सदस्यों को भी प्रदर्शित किया जा सकता है और यह सुनिश्चित करने में मदद मिलती है कि वास्तविक व्यक्तिगत वेश्याओं का चयन नहीं किया जाता है और वे वेश्याओं के नकारात्मक अर्थों से जुड़े होते हैं। इसके अलावा, वेश्याओं के बजाय यौन कार्यकर्ता शब्द का उपयोग करना चुनने से व्यक्तिगत करियर विकल्पों का स्वामित्व दिखाता है। कुछ लोग तर्क देते हैं कि जो लोग सेक्सी कार्यकर्ता शब्द पसंद करते हैं वे व्यक्ति से अपना काम अलग करते हैं। किसी व्यक्ति को सेक्स वर्कर के रूप में वर्णित करने से यह स्वीकार होता है कि व्यक्ति के पास कई अलग-अलग पक्ष हो सकते हैं और हमेशा उनके काम से निर्धारित नहीं होते हैं।

तस्वीर तस्वीर में HUSSY कार्यक्रम से कैसे काम करता है

 

हूसी आईसीओ टोकन

Hussy अधिक व्यक्तिगत बिक्री के बाद सार्वजनिक बिक्री की आईसीओ तारीख जारी करने का इरादा रखता है।
सार्वजनिक टोकन 50 मिलियन एचयूएस की बिक्री
निजी बिक्री टोकन 10 मिलियन एचयूएस
खजाना 21 मिलियन UAH भंडार।
बाउंटी 3 मिलियन एचयूएस कार्यक्रम
टीम के सदस्य और 13 मिलियन एचयूएस सलाहकार
प्रारंभिक डिवाइस 3 मिलियन एचयूएस
संकेत का विवरण
टिकर-पति
प्रिंसिमेट- ईटीएच
मॉडल ईआरसी -20
हार्ड कैप 30 मिलियन अमेरिकी डॉलर
मुलायम कवर 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर
100 मिलियन एचयूएस चिह्न के लिए आवेदन करें
बिक्री के लिए टोकन 60 000 000 हस

परियोजना दल

पीटर तुलाला  – संस्थापक और सॉफ्टवेयर निर्माता। शुरुआती उम्र से उद्यमी और वैज्ञानिक भावना। उन्होंने 16 साल की उम्र में अपनी पहली कंपनी की स्थापना की। कृत्रिम बुद्धि और पूर्ण-ढेर वेब विकास में मजबूत पृष्ठभूमि। अपने करियर के दौरान, उन्होंने मिर्गीप्टेनिक बायोमाकर्स विश्लेषण, हेलीओफिजिक्स, उपग्रह के क्षेत्रों में कई शोध परियोजनाओं में डेटा वेयरहाउसिंग और एआई विशेषज्ञ के रूप में भाग लिया। सिग्नल प्रोसेसिंग या सेमीकंडक्टर उद्योग। उनके नेतृत्व कौशल को दो अंतर्राष्ट्रीय संगठनों – ईएईएसईईई और ईएसएन में स्वयंसेवकों द्वारा आकार दिया गया है। ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के जुनून ने उन्हें नए व्यावहारिक उपयोग मामलों का पता लगाने के लिए प्रेरित किया जिनके पास लोगों के जीवन को बेहतर तरीके से बदलने की क्षमता है।
मीना वुसीनिक  – विपणन प्रबंधक। अनुभवी परियोजना
प्रबंधन परामर्श उद्योग में काम करने के एक प्रदर्शन इतिहास के साथ PRINCE2, Agile और स्क्रम प्रमाणपत्र के लिए प्रबंधक। 2016 से क्रिप्टो दुनिया में शामिल। कई आईसीओ और हेज फंडों के लिए विपणन विशेषज्ञ रणनीतिक व्यापार परामर्श, ब्रांड प्रबंधन और मार्केटिंग रणनीति प्रदान करते हैं जो उद्यमी भावना को प्रेरित करने और जीवन के लिए सपने लाने के लिए समर्पित हैं। विपणन / प्रबंधन में केंद्रित स्नातक डिग्री के साथ मजबूत कार्यक्रम और परियोजना प्रबंधन पेशेवर।
एंटोनियो कैम्पोस  – पूर्ण-स्टैक इंजीनियर। मैं एक अनुभवी हूँ
सॉफ़्टवेयर इंजीनियर जो सॉफ़्टवेयर बनाने के बारे में भावुक है जो ग्राहकों को छोटे और तेज़ी से वृद्धि में मूल्य प्रदान करता है। मैं समाधान लागू करने से पहले एक समस्या और व्यापार की जरूरतों को पूरी तरह से समझना चाहता हूं। मैं परीक्षण संचालित विकास, जोड़ी प्रोग्रामिंग, फुर्तीली और स्क्रम जैसे अभ्यासों का पालन करता हूं। मैं कोड लिखता हूं जो पूरी तरह से यूनिट-परीक्षण, पठनीय और अत्यधिक एक्स्टेंसिबल है। मैं एक नेता और टीम के सदस्य के रूप में कार्य करने की एक प्रदर्शित क्षमता के साथ आत्म-प्रेरित, रचनात्मक और संसाधनकारी हूं। मेरे पास उत्कृष्ट संचार कौशल और सॉफ्टवेयर समाधानों में व्यावसायिक आवश्यकताओं का अनुवाद करने की एक मान्यता प्राप्त क्षमता के साथ एक विश्लेषणात्मक और व्यापार उन्मुख मन है।
नताशा इवानोविच  – कंटेंटराइटर। संयुक्त राष्ट्र अपराध और न्याय अनुसंधान संस्थान से जांचकर्ता और कानूनी मनोविज्ञान में मास्टर डिग्री के साथ जूनियर फोरेंसिक मनोवैज्ञानिक। मुझे क्रिप्टोक्यूरिटी में दिलचस्पी है और इस विषय के बारे में जनता को शिक्षित करना है।
थॉमस बोललीर  – सामुदायिक प्रबंधक। डीएसीएच क्षेत्र (जर्मनी, ऑस्ट्रिया, स्विट्ज़रलैंड) में कई क्रिप्टो घटनाओं और बैठकों के आयोजक। मूल जर्मन भाषा वक्ता। क्रिप्टो व्यापारी और उत्साही समुदाय प्रबंधन, सोशल नेटवर्क और नेटवर्किंग के साथ अनुभवी।
लेन्ज़ी सैंटिलन  – बाउंटी प्रोग्राम मैनेजर। एक पंजीकृत मेडिकल टेक्नोलॉजिस्ट, एक शोधकर्ता और एक क्रिप्टोथ्यूस्टास्ट। वह लगभग एक वर्ष के लिए व्यापार, प्रचार सेवाओं, अभियान प्रबंधन, अनुवाद सेवाओं और सामुदायिक प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए विभिन्न क्रिप्टोकुरेंसी के साथ काम कर रही है।

सलाहकार

जोनाथन डनसमूर  – यूएस सिक्योरिटीज वकील। जोनाथन का अभ्यास सभी आकारों के व्यवसायों को बढ़ने में मदद करता है चाहे वह शुरुआत से डीपीओ (प्रत्यक्ष सार्वजनिक पेशकश) हो। हम आपको और आपकी कंपनी को आपके व्यापार के सबसे कठिन समय में असाधारण कानूनी सेवा प्रदान करने के लिए यहां हैं; विकास। इसके अतिरिक्त, डनसमूर लॉ ग्राहकों को अनुबंध विवाद, नियोक्ता / कर्मचारी समझौते, और कई अन्य व्यावसायिक मामलों के साथ भी मदद करता है। जोनाथन के पूर्व अनुभव में एक छोटी, अंतरराष्ट्रीय प्रतिभूति फर्म और पब्लिक ब्याज कानून के विभिन्न क्षेत्रों के लिए सलाह दी जा रही है जिसमें अमेरिकी सिविल लिबर्टीज यूनियन ऑफ पेंसिल्वेनिया के साथ कानूनी फैलोशिप शामिल है। Dunsmoor
कानून आकार के बावजूद पूरी दुनिया में ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करता है। कानून अभ्यास उद्योग में काम करने के एक प्रदर्शन इतिहास के साथ अनुभवी सलाहकार। निवेशक संबंधों, प्रतिभूतियों, कानूनी लेखन, परीक्षण, और विलय और अधिग्रहण में कुशल। बफेलो – लॉ स्कूल में न्यू यॉर्क स्टेट यूनिवर्सिटी से आपराधिक कानून में केंद्रित कानून के मास्टर के साथ पेशेवर
जॉन डी एलन – ब्लॉकचेन सलाहकार। विभिन्न ब्लॉकचेन आर्किटेक्टेड उद्यमों के लिए संस्थापक और सहकर्मी स्तर के उच्च अमूर्त निर्णय निर्माताओं के साथ सी-स्तरीय अनुभव जो उद्देश्य की उच्च अखंडता प्रदर्शित करते हैं। नए उद्यमों और औद्योगिक उपयोग मामलों के लिए भारी श्रृंखला प्रौद्योगिकी के अर्थशास्त्र पर परामर्श पर विशेष रूप से कुशल, ग्रैन्युलरिटी के कार्यान्वयन स्तर से व्यापार मॉडल कोर और उपयोग-मामले “मूल्य निर्माण” के प्रभाव के लिए उच्च स्तर के प्रभाव से प्रौद्योगिकी प्रभाव जारी करता है। 1 99 8 से, लेवरिज सिस्टम्स इंक के मालिक, समय के माध्यम से ढेर की विस्तृत श्रृंखला के लिए एक पूर्ण श्रेणी परामर्श समूह, वर्तमान में वें एथेरियम, कार्डानो और बुरो भारी ब्लॉकचेन पर उच्च ध्यान देने के साथ। हिताची अमेरिका के लिए पहले अनुबंध परामर्श कार्य – बजट पूर्वानुमान परियोजनाएं, कैसर परमानेंट – मेडिकेयर-जोखिम परियोजनाएं, लॉकहीड मार्टिन एयरोस्पेस – यूएस डीओडी विभाग के लिए बीओएम सिस्टम, अमेरिका के माज़दा मोटर्स – तत्कालीन नए इरादे वाली अमाती लक्जरी कार चैनल के लिए आईटी सप्लाई साइड सिस्टम। 1 99 0 में स्नातक स्तर पर स्नातक स्तर पर, लंदन (टेक्सास इंस्ट्रूमेंट्स) में जेम्स मार्टिन एसोसिएट्स में शामिल हुए, आईईएफ नामक 3 जीएल कोड जनरेटर सूट की तकनीकी प्रकृति पर परामर्श से मेटा मेटा मॉडल कोर से प्लेटफार्मों तक क्लाइंट टूल्ससेट तक। डाटा प्रोसेसिंग में ऑनर्स डिग्री, सुंदरलैंड विश्वविद्यालय, इंग्लैंड से प्राप्त हुई।
जेम्स कुप्का  – व्यवसाय विकास विशेषज्ञ मैं डिजिटल मांग उत्पादन में गहरे अनुभव के साथ एक विश्लेषणात्मक विपणक हूं। मेरे पास बी 2 बी और बी 2 सी वातावरण दोनों में रणनीतिक डिजाइन और सामरिक वितरण के साथ 1 9 वर्ष का उद्यमी अनुभव है। मैं स्टार्टअप संस्कृति का प्रेमी हूं जहां वितरण महत्वपूर्ण है। मेरा इतिहास नेटस्केप कम्युनिकेशंस कॉर्प में सिस्टम इंजीनियरिंग समूह में शुरू होता है, और सीटीओ, सीएमओ, और सीसीओ (“संचार”) भूमिकाओं को शामिल करने के लिए चला गया है। मैं वर्तमान में आपके व्यवसाय के लिए प्रोफिक्स कॉर्पोरेट प्रदर्शन प्रबंधन सॉफ्टवेयर के लिए डिजिटल मांग को चाबुक और ड्राइव करने के लिए  व्यस्त हूं। एक उच्च, अधिक रणनीतिक स्तर पर, मुझे खाता-आधारित बी 2 बी विपणन संचालन और omnichannelenabled ईकॉमर्स (बी 2 सी) संचालन का निर्माण करने का अनुभव हुआ है। मैं eloqua, salesforce, wpengine, optimizely, ahrefs, buzzstream, और adstage पर केंद्रित एक adtech ढेर पसंद करते हैं। केपीआई परिभाषित और चरण एक संशोधित सिरीयस निर्णय “मांग झरना” पर प्रबंधित
आदर्श।
जन दुडेक –  वयस्क उद्योग विशेषज्ञ। वयस्क विपणन और मीडिया पर विशेषज्ञ। हाईस्कूल के बाद मैंने चेक गणराज्य xczech.cz में पहली ऑनलाइन कामुक पत्रिका की स्थापना की  । कला उद्योग में कई वर्षों तक फोटोग्राफर और वीडियोोग्राफर के रूप में काम करना। सबसे अधिक देखी गई चेक हार्डवेयर समाचार ऑनलाइन पत्रिका  पीसीटीनिंग. cz की  सह-स्थापना की। सबसे बड़ी चेक हाईस्कूल फोटो  http://agency-fotkynatablo.cz और सह-प्रतिष्ठित प्रतिष्ठा शादी फोटोग्राफी एजेंसी  BíláČerná की स्थापना की । मेरी वर्तमान मुख्य रुचि एक अश्लील साहित्य में सीईओ भूमिका है जो क्लासिक पोर्न बिजनेस मॉडल को बाधित करते हुए रेडपुडिंग एसआरओ शुरू होती है।

अधिक जानकारी के लिए:

श्वेतपत्र:  https: //hussy.io/app/assets/whit …
फेसबुक:  https://fb.me/hussy.io
ट्विटर:  https://twitter.com/hussy_io
टेलीग्राम:  https://t.me/hussy_io
ब्लॉग:  https://medium.com/hussy-io

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment