INGOT Coin

हैलो सभी, आप परियोजना Ingotcoin में शामिल होने में रुचि रखते हैं, एक अच्छा विचार समीक्षा मदद कर सकते हैं आप जानकारी मदद कर सकता है कि आप अपने मिशन की दृष्टि देख पाने के पढ़ने के लिए है:

कोन इनगॉट्स के बारे में

पिंड बटुआ सिक्का पहले blockchain आधारित डिजिटल बैंक, ब्रोकरेज, एक्सचेंज, certifiers, और सिक्का आरंभिक पेशकश (आईसीओ) त्वरक के साथ एकीकृत है; सब एक समग्र पारिस्थितिकी तंत्र को पुरस्कृत कि टोकन धारकों और बाजार सहभागियों के लिए इसका इस्तेमाल और उन्हें विभिन्न सूचियों मुद्रा, फिएट मुद्रा, स्टॉक, और अन्य वित्तीय संस्थाओं में निवेश करने का अवसर देने के अलावा यह करने के लिए योगदान, को cryptocurrency में गिर गयी है। संपत्ति और यंत्र। पिंड cryptocurrency विकेन्द्रीकृत सिक्का कि पारिस्थितिकी तंत्र अपने आप में लाभ और छूट प्रदान करते हैं। आईसी ईआरसी 20 प्रौद्योगिकी पर आधारित होगा।

पिंड सिक्का (आई सी) एक पूरा पारिस्थितिकी तंत्र है कि सभी वित्तीय सेवाओं को क्रिप्टो धारक पहुँच प्रदान करता है की पेशकश के द्वारा नवाचार blockchain के साथ परंपरागत वित्तीय उद्योग को एकीकृत करना है। इसका पहला सर्व समावेशी पारिस्थितिकी तंत्र पारंपरिक दुनिया के साथ क्रिप्टो ब्रह्मांड को जोड़ने में अग्रणी होगा। आईसी पारिस्थितिकी तंत्र में शामिल हैं: बटुआ ICs, डिजिटल ICs बैंक, ब्रोकर आईसी, आईसी एक्सचेंज, आईसी और आईसी क्रिप्टो त्वरक आईसीओ प्रमाणकर्ता सभी के तहत एक छाता जो समुदाय आईसी से जुड़ा हुआ है।

डिजिटल आईसी बैंक उच्च स्तरीय वेब आधारित संरक्षक कि इस तरह के इलेक्ट्रॉनिक भुगतान, चालू खातों और बचत खातों डेबिट कार्ड द्वारा नियंत्रित किया जाता है के रूप में दैनिक ऑनलाइन सेवाओं के साथ कार्य ब्रोकरेज आईसी और आईसी एक्सचेंज का प्रबंधन करता है के साथ स्वचालित भुगतान प्रसंस्करण सेवाओं 24/7 प्रदान करेगा। डिजिटल आईसी बैंक सभी इच्छुक हितधारकों के लिए फंड प्रबंधन प्रदान करेगा।

आईसी ब्रोकरेज तरलता, कुशल बाजार मूल्यों और सभी वित्तीय उत्पादों तक पहुंच, फिएट मुद्राओं से अंतरराष्ट्रीय इक्विटी, और वस्तुओं (कृषि, धातु और ऊर्जा) से ईटीएफ तक पहुंच बनाता है।

आईसी एक्सचेंज कि ​​दो स्थानों पर प्रदान करता है एक भी मंच, हम मंच और सभी समावेशी पूर्ण विनिमय इको है। एक्सचेंज प्रमुख सिक्के और नए जारी आईसीओ पंजीकृत करेगा। ईटीएफ, वायदा, वस्तुओं और फिएट एक दलाल, बैंक, और वॉलेट पारिस्थितिकी तंत्र द्वारा सुविधा: इसके अतिरिक्त, एक्सचेंज वित्तीय साधनों आज के व्यापार की अनुमति देगा।

वॉलेट आईसी हमारे पारिस्थितिक तंत्र में सभी क्रिप्टो धारकों के लिए निवारक के रूप में कार्य करेगा। वॉलेट सभी हितधारकों के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए एक बहु-सिग और ठंड भंडारण प्रणाली सुनिश्चित करेगा।

आईसी आईसीओ त्वरक एक विशेष बुटीक सहायता परियोजनाओं आईसीओ उन्हें जारी करने के लिए blockchain है यह बुटीक होटल सलाहकार, कानून फर्मों और विशेष विपणन कंपनी, सभी तरह आईसीओ शेयर करने में सफल रजिस्टर करने के लिए के सहयोग से आईसीओ के निर्माण का समर्थन करने के पेशेवर सेवाएं प्रदान करता है।

क्रिप्टो सर्टिफायर आईसी क्रिप्टो बाजार में उद्योग-अग्रणी प्रमाणीकरण प्रदान करके बाजार प्रतिभागियों को सशक्त बनाएगी। विशेषज्ञ वेबिनार, सेमिनार और ब्लॉग का जागरूकता और ज्ञान बढ़ाने पर त्वरित और सीधा असर होगा।

आईसी पारिस्थितिक तंत्र

आईसी पारिस्थितिकी तंत्र लाभ:

  • क्रिप्टो बनाम क्रिप्टो ट्रेडिंग।
  • क्रिप्टो बनाम फिएट ट्रेडिंग।
  • क्रिप्टो बनाम पारंपरिक।
  • फिएट बनाम फिएट ट्रेडिंग।
  • फिएट बनाम पारंपरिक।
  • कस्टोडियन सेवाएं।
  • भुगतान प्रक्रिया
  • क्रिप्टो मुद्रा जमा।
  • डिजिटल बैंकिंग सेवाएं 24/7।
  • बहुत तरल विनिमय।
  • नई क्रिप्टो मुद्राओं की सूची।
  • एक आईसीओ बनाने के लिए वन-स्टॉप-शॉप।
  • शिक्षा मानकों की स्थापना करें।
  • फंड प्रबंधन
  • क्रेडिट रेटिंग।
  • सुरक्षित पारिस्थितिक तंत्र पर्यावरण।

टोकन 
अपने टोकन पकड़ो, आप चुना गया है!

आईसी एक्सचेंज हमारे सिक्के द्वारा भुगतान सभी लेन-देन पर वरीय चार्ज, मुद्रा या अन्य प्रमुख मुद्राओं फिएट द्वारा किए गए भुगतान के साथ तुलना में हो सकता है। टोकन की अधिकतम वितरित संख्या 120,000,000 आईसी होगी।

अभी पंजीकरण करें और टोकन की खरीद पर 30% तक पहुंचने वाले छूट के साथ-साथ छूट भी प्राप्त करें!

बोनस टोकन, छूट और तिथि छूट पूर्व आईसीओ, खजूर और सीमाएं
पिंड आईसीओ सिक्का presale के 30 जून, 2018 1 मई, 2018 और समाप्त होने पर शुरू हो जाएगा।

छूट आईसीओ, खजूर और सीमाएं
पिंड सिक्का आईसीओ 11 अगस्त, 2018 छूट के प्रत्येक चरण पर 1 जुलाई, 2018 और समाप्त होने पर शुरू हो जाएगा सीमा कि प्रतिबंधित कितना एक निश्चित छूट की दर पर निवेश किया जा रहा है के साथ आता है।

रोड मैप

2017 क्यू 3 
मौजूदा वित्तीय उद्योग खतरों को ढूंढना गैर-पारदर्शी और अक्षम नियामक संघों की चुनौतियों का निर्धारण करना जो धन उगाहने और तरलता पर प्रतिबंध बढ़ाते हैं।

2017 क्यू 4 
ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के व्यापक उपयोग का विश्लेषण करना अद्वितीय समाधान खोजने में अत्यधिक काम करता है जो सभी वित्तीय उद्योग हितधारकों के लिए एक संपूर्ण समाधान प्रदान करेगा।

Q1 2018 
बिजनेस मॉडल और वित्तीय व्यवहार्यता अध्ययन एक पूरा व्यापार मॉडल है कि डिजिटल बैंकिंग समाधान, पर्स, ब्रोकरेज और विनिमय जबकि प्रमाणकर्ता उपलब्ध कराने और ICO क्रिप्टो त्वरक एकीकृत पूरा किया।

Q2 2018 
पिंड पूरा पारिस्थितिकी तंत्र डिलीवरी प्रणाली वित्तीय उद्योग से सभी नियमों, हितधारकों, और बाजार के प्रतिभागियों को पूरा करना है का विश्लेषण श्वेत पत्र प्रकाशित करें। जारी बाउंटी कार्यक्रम कार्यक्रम एक विस्तृत उपहार मीडिया मीडिया की एक किस्म में इस क्रांतिकारी पारिस्थितिकी तंत्र के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए जारी किया। आईएनजीओटी टोकन पहली बार छूट पर प्रकाशित किया जाएगा।
आईएनजीओटी का पहला दौर 2018 क्यू 3 आईसी आईसीओ सीमित समय में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, इसमें निवेश करने वाला पहला व्यक्ति होगा।

2018 क्यू 4 
आईसी वॉलेट लाइव उच्चतम सुरक्षा मानकों के साथ सुसज्जित है, वॉलेट एक तेज़ और चिकनी हस्तांतरण प्रदान करेगा। यह वॉलेट पारंपरिक संपत्तियों के साथ क्रिप्टो मुद्राओं से फिएट मुद्राओं तक के बहु-संपत्ति वर्गों को पकड़ने में सक्षम होगा।

201 9 क्यू 2 
डिजिटल आईसीएस बैंक पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त बैंकों के लिए खुले बैंक विभिन्न बैंकिंग सेवाएं प्रदान करेंगे जैसे खाते, इलेक्ट्रॉनिक भुगतान, फंड प्रबंधन और कस्टोडियल दायित्वों की जांच करना।

Q3 2019 
को पूरा करने पारिस्थितिकी तंत्र अवयव 41 पिंड सभी बाजार सहभागियों के लिए एक पूर्ण समाधान पूरा करने के लिए निम्नलिखित एकीकृत घटक जोड़ देगा। 
फिएट मुद्राओं, इक्विटी, बांड, वस्तुओं और ईटीएफ जबकि दक्षता और तरलता का एक उच्च स्तरीय सुनिश्चित: ब्रोकर आईसी सहित वित्तीय उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कराता है। 
लिक्विडिटी एक्सचेंज और आईसी आईसी आईसी धारकों सिक्के क्रिप्टो मुद्राओं व्यापार और रजिस्टर करने के लिए अपने नए आईसीओ आईसी एक्सचेंज का अवसर होगा। व्यापार अन्य फिएट मुद्राओं और हमारे तरलता पूल द्वारा गारंटी तरलता के साथ परंपरागत वित्तीय साधनों के खिलाफ क्रिप्टो मुद्रा क्रिप्टो होगा।
क्रिप्टो आईसी पिंड प्रमाणकर्ता एक मजबूत कौशल और ज्ञान, प्रौद्योगिकी blockchain विकसित क्रिप्टो बाजार को समझते हैं और प्राप्त प्रमाणीकरण है कि दुनिया भर में मान्यता प्राप्त है के लिए आवश्यक के साथ प्रतिभागियों को प्रदान करना चाहता है। 
उद्यमियों उन्हें आईसीओ जारी करने के लिए गैर परंपरागत तरीके के माध्यम से धन जुटाने के लिए आईसी आईसीओ त्वरक एक वन-स्टॉप-शॉप प्रदान करता है। इस घटक सफलता संभावित आईसीओ बढ़ाने के लिए कानूनी सेवाएं, विपणन, वित्त, पीआर और दूसरों को प्रदान करेगा।

201 9 क्यू 4 
आईएनजीओटी का दूसरा दौर आईएनजीओटी आईसीओ डिजिटल कमोडिटी एक्सचेंजों को लागू करने के लिए धन जुटाने के लिए आईसीओ के दूसरे दौर की घोषणा करेगा।
आईएनजीओटी डिजिटलकृत कमोडिटी एक्सचेंज के लिए 2020 क्यू 1 योजना। 
एक सुविधाजनक और उपयोग में आसान विनिमय मंच के माध्यम से कमोडिटी ट्रेडिंग प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने वाले विभिन्न समाधान और विधियां प्रदान करना।

Q4 2020 
डिजिटल के कमोडिटी एक्सचेंज के शुभारंभ एक समाधान स्मार्ट अनुबंध का उपयोग कर इस तरह के गेहूं, मक्का, सोयाबीन या अन्य कृषि वस्तुओं के रूप में वस्तुओं की भौतिक व्यापार में पता लगाने की क्षमता और आत्मविश्वास में सुधार करने के पेश।

हमारा बोर्ड

हमारी टीम

हमारा सलाहकार

आप निम्न लिंक के माध्यम से मंच के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं या अपनी बिक्री भीड़ में भाग ले सकते हैं:

वेबसाइट 
श्वेतपत्र 
फेसबुक 
एएनएन theread 
चहचहाना 
तार

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment