ईमेल मार्केटिंग हमेशा के लिए बदलने के लिए क्रिप्टो का उपयोग करना चाहता है

भेजे गए सभी ईमेल का लगभग 60% अलक्ष्यित हैं।

इसने एक ईमेल विपणन उद्योग बनाया है जो मेलर और प्राप्तकर्ता दोनों को कम कर रहा है।

उपभोक्ताओं के लिए वे कम गुणवत्ता वाले ईमेल के साथ अपने इनबॉक्स को खोज रहे हैं जो उनके हितों और खरीद प्राथमिकताओं के लिए अप्रासंगिक है।

विपणक के लिए स्थिति बहुत बेहतर नहीं है। ईमेल मार्केटिंग उप-परिणाम परिणाम उत्पन्न करता है क्योंकि निराश प्राप्तकर्ता सामग्री को नहीं पढ़ते हैं या स्पैम के रूप में इसे सबसे खराब भी चिह्नित करते हैं।

EMMARES एक नया ब्लॉकचेन स्टार्टअप है जो मौजूदा प्रतिमान को बदलना चाहता है और इसमें शामिल सभी के लिए ईमेल विपणन कार्य बेहतर बनाना चाहता है।

ईमेल विपणन पुरस्कार प्रणाली के लिए EMMARES खड़ा है। यह एक ऐसी प्रणाली की सुविधा प्रदान करता है जो विज्ञापनदाताओं को ईमेल प्राप्तकर्ताओं को उनके द्वारा प्राप्त किए गए मेल का मूल्यांकन करने के लिए पुरस्कार प्रदान करने में सक्षम बनाता है। ईमेल सामग्री को स्कोर करके, ईमेल की गुणवत्ता में सुधार होता है।

विज्ञापनदाता एक इनाम पूल Emmare टोकन (ईएमए) में जगह ले जाएगा। फिर उन ईमेल प्राप्तकर्ताओं को वितरित किया जाएगा जो ईमेल का मूल्यांकन करते हैं।

विज्ञापनदाताओं के लिए यह कई मूल्यवान उद्देश्यों को पूरा करता है। वे उन ईमेल की गुणवत्ता पर तत्काल प्रतिक्रिया प्राप्त करने में सक्षम हैं जो वे भेज रहे हैं और यह देखने के लिए कि लोग कौन से ईमेल सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

चूंकि वे अपने ईमेल की गुणवत्ता में सुधार करते हैं, वे ईमारर्स Emmares 5.jpegपारिस्थितिक तंत्र के साथ अधिक दिखाई देंगे , जिससे उन्हें और भी लक्षित पाठकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी ।

ईमेल भागीदारी के प्राप्तकर्ताओं के लिए सामग्री को पढ़ने के दौरान मूल्यवान टोकन कमाने का तरीका है जो वे वास्तव में आनंद लेंगे। ईमेल विपणक रेटिंग सिस्टम को प्रतिक्रिया देते समय समय के साथ ईमेल की गुणवत्ता में सुधार होना चाहिए।

मंच के विकास को वित्त पोषित करने के लिए Emmares 2018 के क्यू 2 में भीड़ चला रहा है। भीड़ के दौरान 255 मिलियन ईएमए टोकन उपलब्ध कराए जाएंगे। भीड़ के दौरान ईएमए की वर्तमान कीमत 1 ईटीएच 8400 ईएमए के बराबर है।

आगे की पढाई

ईमेल वेबसाइट: https://emmares.io/
EMMARES फेसबुक: https://www.facebook.com/emmares.io/
EMMARES ट्विटर: https://twitter.com/emmares_io
EMMARES LinkedIn: https: //www.linkedin .com / company / emmaresio /
EMMARES व्हाइटपेपर: https://emmares.io/whitepaper.pdf

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment