ORBIS – भुगतान और स्थानान्तरण के क्षेत्र में नवाचार

  आजकल, प्रौद्योगिकियां तेजी से विकास कर रही हैं, हम बहुत सारी जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि हमारी दुनिया अधिक तकनीकी हो जाती है और हमारे विकास के चरण को लॉन्च नहीं करने के लिए, हम समय-समय पर नई और नई जानकारी के साथ लोड होने के लिए बाध्य होने के लिए बाध्य हैं।

 हाल ही में, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी सक्रिय रूप से विकसित हो रही है। वह पहले से ही हमारी दुनिया में इतनी घुस चुकी है कि ऐसा लगता है कि निकट भविष्य में हर कोई न केवल उसके बारे में जानता होगा, बल्कि सक्रिय रूप से रोजमर्रा की जिंदगी में इसका इस्तेमाल करेगा।

 और यह आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि तकनीक वास्तव में क्रांतिकारी है, यह कई जटिल प्रक्रियाओं को सरल बनाने में सक्षम है, और शिपिंग के हस्तांतरण की शुरूआत से शुरू होने और निवेश के क्षेत्र के साथ समाप्त होने से, इसके आवेदन का दायरा पूरी तरह से अलग है।

 

 ऑर्बिस की अवधारणा अभिनव सेवाओं को प्रदान करना है; सूचना प्रौद्योगिकी की सहायता से, कंपनी तेजी से और विश्वसनीय भुगतान, स्थानांतरण या निवेश सेवाएं प्रदान करती है।

 यह तकनीक अपने स्वयं के सॉफ्टवेयर एनएफसी मोबाइल का उपयोग करती है, जो लोगों को विभिन्न प्रकार के भुगतान और स्थानान्तरण करने की अनुमति देती है। यह न केवल कंप्यूटर से स्थानांतरित करने की अनुमति देगा, बल्कि मोबाइल डिवाइस से भी, मुख्य बात यह है कि इंटरनेट तक पहुंच हो।

 जैसा कि कंपनी का दावा है, उनके लेनदेन दूसरों से अलग होंगे कि वे विश्वसनीय और तेज़ होंगे, और ये ऐसे कारक हैं जो किसी भी व्यक्ति के लिए जरूरी हैं। इससे हम निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि यह कंपनी मुख्य रूप से ग्राहक उन्मुख है, जो इसे एक ही समय में उच्च तकनीक से नहीं रोकती है।

ब्लॉकचेन की विकेन्द्रीकृत तकनीक के आधार पर, कंपनी दुनिया के हर कोने में कई स्वतंत्र वित्तीय उद्योगों को इकट्ठा करने के लिए दुनिया भर में अपने नेटवर्क को विकसित करने की योजना बना रही है।

इसके अलावा, ओआरबीआईएस विशन के कार्यों में से एक लैटिन अमेरिका, एशिया और अफ्रीका में सिस्टम को लोकप्रिय बनाना है, क्योंकि बैंकों के साथ कुछ साझेदारी समझौते हैं, और जिनके पास मौजूद हैं, उनकी सेवाओं के लिए उच्च कमीशन हैं, क्योंकि कोई विशेष प्रतिस्पर्धा नहीं है।

यही कारण है कि कंपनी इस जगह पर कब्जा करने और लोगों को प्रदान करने की योजना बना रही है, जिनमें से 3 मिलियन से अधिक लोग वित्तीय संचार तक पहुंच के साथ तेजी से और भरोसेमंद स्थानान्तरण के लिए आरामदायक स्थितियां प्रदान करते हैं।

कंपनी द्वारा पेश किए गए स्व-सेवा प्लेटफार्म विभिन्न प्रकार की वित्तीय सेवाओं तक पहुंच प्रदान करेंगे, चाहे वह स्थानान्तरण या निवेश हो।

बातचीत की प्रक्रिया के बारे में बोलते हुए, मैं यह ध्यान रखना चाहूंगा कि इस सिस्टम, मानचित्र, फोन पर एप्लिकेशन, और क्यूआर बारकोड स्कैनर का उपयोग करने के लिए उपयोग किया जाएगा। ऐसे मॉडल न केवल सुरक्षित और तेज़ लेनदेन से प्रतिष्ठित होंगे, बल्कि वर्चुअल रियलिटी चैट बनाने की क्षमता जैसे कई अन्य उपयोगी जोड़ों से भी अलग होंगे।

कई भुगतान प्रणालियों में स्थानांतरण या निकासी पर हमेशा एक सीमा होती है, उसी प्रणाली में किसी लेनदेन के निष्पादन पर कोई सीमा नहीं होगी। आपको किसी भी समय न्यूनतम कमीशन के साथ किसी भी राशि को स्थानांतरित करने का मौका देता है, बुरा नहीं, है ना?

 

मई 1 – इको शुरू 
समाप्ति इको – जुलाई 29 
टोकन लागत 1 ORBIS = 0,5 यूरो 
स्वीकृत मुद्रा: ETH, बीटीसी, यूरो, अमरीकी डालर 
टोकन की संख्या सीमित है और 80.000.000 orbs राशिफिलहाल, साइट एक आईसीओ समाप्ति समय प्रदान करती है, आप वास्तविक समय में इसका अनुसरण कर सकते हैं। 

इसके अलावा, अगर आप अपनी जमा राशि के लिए अच्छा बोनस प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको जल्दी करना चाहिए, क्योंकि आईसीओ पूरा होने के बाद बोनस कम हो जाएगा। भागीदारी के समय और अर्जित टोकन की संख्या के आधार पर बोनस वितरण की एक सार नीचे दी गई है।

टोकन का वितरण निम्नानुसार होगा:

62% – प्री-सेल 
20% पर बिकवाली – सलाहकार 
10% – टीम 
8% – रेफ़रल शुल्क


परियोजना टीम में अच्छे लोग शामिल हैं। जो अपने व्यापार को जानते हैं और परियोजना को अंत में लाने का प्रयास करेंगे। टीम का नेतृत्व सीईओ और प्रोजेक्टर के निर्माता, मिखाइल टुडोराय के साथ किया जाता है, साथ ही टीम में डेवलपर्स, डिजाइनर, फाइनेंसरों और यहां तक ​​कि बिक्री प्रबंधक भी शामिल हैं, जो परियोजना को सफलता प्राप्त करने का मौका देता है।

परियोजना के बारे में अधिक जानकारी और भागीदारी की शर्त नीचे दिए गए लिंक का पालन करके पाई जा सकती है।

 

व्हाइटपेपर वेबसाइट

    

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment