Yumerium – लाइसेंसिंग गेम के लिए एक नया दृष्टिकोण

Screenshot_9.png

परंपरागत रूप से, ई-कॉमर्स गेमिंग प्लेटफॉर्म अपनी आंतरिक मुद्राओं का उपयोग करते हैं। हालांकि, धोखाधड़ी और चोरी के साथ खेलों में भी गंभीर समस्या है।

हैक की गई मुद्राओं के साथ काले बाजार पर गेम के हैक किए गए संस्करण वितरित किए जाते हैं। युमेरियम डिजिटल सुरक्षा बहाल करने और गेम के विकास में निवेश को आकर्षित करने का एक कोर्स करेगा। एंटी-धोखाधड़ी उपायों को YUM टोकन और युमेरियम क्रिप्टोकुरेंसी मंच के आधार पर लागू किया जाएगा। युमेरियम का लक्ष्य डेवलपर धोखाधड़ी से गेम में एक्सचेंज दरों की सुरक्षा के बोझ को खत्म करना और गेम प्रतियोगिताओं के अंदर आसान और सुरक्षित है। युमेरियम पारिस्थितिकी तंत्र की अवधारणा में शामिल हैं:

• स्मार्ट अनुबंधों के लिए समर्थन: युमेरियम डेवलपर्स को ब्लॉक श्रृंखला पर स्मार्ट अनुबंध बनाने की क्षमता प्रदान करता है, जो बदले में डेवलपर्स और खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है।

• इन-गेम पुरस्कार: YUM टोकन का उपयोग करके, डेवलपर्स इन-गेम प्रतियोगिताओं, देनदारियों और इनाम प्रतिभागियों या विजेताओं को चला सकते हैं।

• समीक्षाकर्ता का मुआवजा: YUM टोकन उन उपयोगकर्ताओं को इनाम के रूप में सम्मानित किया जाएगा जो संबद्ध गेम की समीक्षा या सिफारिशें बनाते हैं।

• क्रॉडफंडिंग: डेवलपर्स ब्लॉकचैन चेन के आधार पर पैसा एकत्र कर सकते हैं, जो युमेरियम टोकन जमा कर सकते हैं, जिसे एक्सचेंज में कैश किया जा सकता है।

• सबड्रीम स्टूडियोज: YUM के आधार पर गेम के विकास और अतिरिक्त सुधार प्लेटफ़ॉर्म युमेरियम पर सक्रिय कार्य में योगदान देता है।

Screenshot_11.png

गेम डेवलपर्स मार्केटिंग सेवाओं के बदले में गेम बना सकते हैं और सबड्रीम और वीआर प्लस में उन्हें लाइसेंस दे सकते हैं। Gamers खेल खेल सकते हैं और खेल मुद्रा कमा सकते हैं, जिसे थीम्ड पुरस्कारों के लिए आदान-प्रदान किया जा सकता है। वीआर प्लस एक और विभाग है जो खेल के विकास में योगदान देता है, और वीआर प्रौद्योगिकी के आधार पर गेमप्ले का गठन होता है। संग्रह प्रणाली आपको गेम आइटम एकत्र करने और सभी प्लेटफार्म प्रतिभागियों के बीच वितरित करने की अनुमति देती है। प्रत्येक उपयोगकर्ता स्वतंत्र रूप से अपनी सूची का प्रबंधन कर सकता है। इन चरणों को प्राप्त करने के लिए, युमेरियम सभी इच्छुक पार्टियों के साथ साझेदारी विकसित करने का प्रस्ताव करता है।

सिक्कों की शुरुआती रिलीज के दौरान युमेरियम टोकन की संख्या लगभग 630 मिलियन तक सीमित है, इसके बाद आरक्षित बजट और आगे के विकास के लिए 184 मिलियन टोकन जारी किए गए हैं। मूल रूप से जारी किए गए सभी YUM टोकन टोकन की बिक्री के दौरान खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। टीम और सलाहकार सिक्कों का 20% प्राप्त करेंगे, 10% अप्रत्याशित परिस्थितियों के लिए आरक्षित हैं।

Screenshot_13.png
आईसीओ 11 जुलाई से 24 जुलाई, 2018 तक चलता है। टीम परियोजना के विकास को जारी रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में निवेश एकत्र करने में सक्षम थी। युमेरियम के पास एक स्पष्ट सड़क मानचित्र है जिसमें क्रिप्टोकुरेंसी और गेमिंग प्लेटफॉर्म के विकास के सभी पहलुओं को शामिल किया गया है। सबड्रीम लैब्स ने आज तक तीन गेम जारी किए हैं और भविष्य में गेम में भुगतान के साधन के रूप में युमेरियम क्रिप्टोकुरेंसी को एकीकृत करने के इरादे से चौथा विकल्प विकसित कर रहे हैं। युमेरियम रोडमैप में व्यक्तिगत टोकन और डेवलपर प्रोत्साहनों के साथ एकीकरण के लिए क्रिप्टोमाइन प्लेटफ़ॉर्म का लॉन्च शामिल है। 2018 के अंत तक, मंच परियोजना भागीदारों के साथ रणनीतिक साझेदारी स्थापित करेगा। क्यू 1 201 9 से, गेम की लाइब्रेरी दुनिया भर के अग्रणी गेम डेवलपर्स से तीसरे पक्ष की परियोजनाओं के साथ भर दी जाएगी। क्रिप्टोकुरेंसी निवेशकों ने परियोजना के भविष्य की प्रशंसा की और गेमिंग डिजिटल संपत्तियों को प्रबंधित करने की पारिस्थितिक तंत्र की क्षमता की सराहना की। सिस्टम का विकास समग्र गेमिंग पारिस्थितिक तंत्र में संतुलन लाएगा और कई नई शैली की किस्मों और विषयगत नवाचारों को उत्पन्न करेगा।

आधिकारिक वेबसाइट: http://www.yumerium.com
व्हाइटपेपर: https://www.yumerium.com/resources/files/whitepaper_en.pdf
ANN: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3272290.new # नया
ट्विटर :: https://twitter.com/yumeriumtoken
फेसबुक: https://www.facebook.com/Yumeriumtoken/
टेलीग्राम: https://t.me/joinchat/H5o7EE7ncnHvSXJJYWSLYg

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment