Yumerium – समीक्षा आईसीओ

 युमेरियम ब्लॉक तकनीक पर आधारित एक मंच है जो गेम उद्योग के क्षेत्र को विकसित करता है। 
कंपनी की स्थापना लॉस अल्टोस में हुई थी, इसमें पंद्रह लोग शामिल हैं और वे सभी व्यापक अनुभव वाले विशेषज्ञ हैं। यह परियोजना कंपनी वीआर प्लस के साथ सहयोग करती है, जो आभासी सवारी बेचती है और कंपनी सबड्रीम के साथ, जो गेम विकसित करती है। निवेशकों में हम कंपनियों का उल्लेख कर सकते हैं: डीएनए और एचटीसी।


 अवरुद्ध प्रौद्योगिकी और स्मार्ट अनुबंध गेमिंग उद्योग की दुनिया को महत्वपूर्ण रूप से बदल सकते हैं, जिससे खिलाड़ियों को इन-गेम मुद्रा कमाने का मौका मिलता है। प्लेटफॉर्म पर एक ही मुद्रा बनने वाले टोकन का उपयोग इन-गेम कलाकृतियों को खरीदने के लिए किया जा सकता है। प्रोजेक्ट के निर्माता यह मानते हैं कि खिलाड़ी के प्रोत्साहन के कारण यह परियोजना खेल प्रक्रिया में अधिक रुचि रखेगी। 
गेमिंग दुनिया में मौजूदा भुगतान समाधानों में कुछ सीमाएं हैं, उदाहरण के लिए, लेनदेन के लिए एक बड़ा कमीशन, भुगतान के लिए एक लंबी प्रतीक्षा अवधि, विभिन्न खेलों में खरीदे गए धन का उपयोग करने में असमर्थता, संभावित धोखाधड़ी और लेनदेन की अपर्याप्त पारदर्शिता। ये समस्याएं उपयोगकर्ताओं की संख्या के विस्तार को सीमित करती हैं, जो भविष्य में गेमिंग उद्योग की दुनिया में सक्रिय रूप से भाग ले सकती हैं।


 अब गेमिंग उद्योग में वार्षिक अपील 108 अरब डॉलर के अविश्वसनीय निशान तक पहुंच गई है। युमेरियम के निर्माता सुझाव देते हैं कि उनकी परियोजना समग्र लोकप्रियता और उपस्थिति में वृद्धि करेगी। 
तकनीकी हिस्सा 
 उपयोगकर्ता की प्रत्येक क्रिया को एक ब्लॉक द्वारा तय किया जाता है, जिसे तब चेक किया जाता है। जांच के बाद, टोकन स्थानांतरित कर रहे हैं। सभी कार्य स्मार्ट अनुबंधों के लिए पूरी तरह से पारदर्शी धन्यवाद हैं, जो उपयोगकर्ता को अपने लेनदेन के बारे में चिंता करने की अनुमति नहीं देता है 
 युमेरियम एथेरियम सिस्टम का उपयोग करता है और एक मंच बनाया गया है। एथेरियम के आधार पर, जो आपको धोखाधड़ी के बारे में चिंता करने की अनुमति नहीं देता है और साथ ही साथ आप परियोजना का विस्तार करने की अनुमति देता है।
इसके अलावा, एथेरियम मंच के लिए एक स्थिर मंच बन जाएगा, जो उपयोगकर्ताओं और निवेशकों का विश्वास बढ़ाता है कि उपयोगकर्ताओं के खातों को हैक या समझौता नहीं किया जाएगा। इसके अलावा, सिस्टम विभिन्न प्रकार के टोकन का समर्थन करता है और किसी भी ज्ञात ऑनलाइन वॉलेट के साथ पूरी तरह से संगत है। 
युमेरियम उपयोगकर्ताओं, प्रकाशकों और गेम डेवलपर्स को परियोजना का उपयोग करने के विभिन्न तरीकों की अनुमति देता है। प्रत्येक नए उपयोगकर्ता को उनके लक्ष्यों के आधार पर स्टार्ट टोकन की एक निश्चित संख्या दी जाएगी। 
नए गेम के डेवलपर्स नए खिलाड़ियों को आकर्षित करने, विज्ञापन देखने के लिए गेमर्स को इनाम देने, विभिन्न समुदायों में विज्ञापन गेम और उनके दोस्तों, गेम समीक्षाओं, नए खिलाड़ियों को आकर्षित करने आदि को आकर्षित करने के लिए अपने धन भेज सकते हैं।


 Gamers को सिक्के YUM, खेल गुजरने और उनके बारे में जानकारी फैलाने का अवसर दिया जाता है। वे इंट्रा-मुद्रा पर अर्जित टोकन खर्च करने या किसी अन्य क्रिप्टो मुद्रा में परिवर्तित करने में सक्षम होंगे। 
 युमियम मंच पर सभी खेलों में YUM आइकन स्वीकार किए जाएंगे। परियोजना के लेखकों की उम्मीद है कि समय बीतने के साथ खेलों की संख्या में उल्लेखनीय वृद्धि होगी। 
यह योजना बनाई गई है कि किसी भी मौद्रिक धोखाधड़ी को बड़ी गति से और आयोग में बड़े नुकसान के बिना किया जाएगा। प्रारंभिक चरणों में, युमेरियम दो क्रिप्टो-मुद्राओं का समर्थन करेगा: बीटीसी और ईटीएच। यह योजना बनाई गई है कि क्रिप्टो-मुद्राओं की संख्या जो युमेरियम के साथ सहयोग करेगी। 
युमेरियम के साथ सहयोग डेवलपर्स को कई फायदे हासिल करने की अनुमति देगा :
• युमेरियम के साथ सहयोग क्रॉस-प्लेटफार्म लेनदेन की समस्या को हल करेगा, साथ ही कमिशन को कम करेगा और तुरंत धन हस्तांतरण करेगा। 
• युमियमियम के बारे में जानकारी, हमसे संपर्क करने के लिए, और अधिक पढ़ें। Награды за активное участие геймеров привлекают новые игроки। 
• युमेरियम मार्केटिंग सिस्टम डेवलपर्स को मंच पर नए गेम पोस्ट करने की इजाजत देता है, जो उनकी परियोजनाओं को अन्य नई परियोजनाओं के साथ विकसित करने की अनुमति देगा। 
• नई परियोजनाओं को युमेरियम द्वारा वित्त पोषित किया जाता है, समर्थन स्वयं समुदाय के उपयोगकर्ताओं के बीच वोटिंग पर निर्भर करता है, जो स्वतंत्र और निष्पक्ष वित्तपोषण के लिए परियोजनाओं का चयन करता है।


आईको जानकारी:
विनिमय दर: 1 YUM = 0.1 अमरीकी डालर। 
नरम टोपी: 3 मीटर। USD। 
हार्ड टोपी: 20 मीटर। USD। 

टीम:

वेबसाइट: https://www.yumerium.com/tokensales

श्वेत पत्र: https://www.yumerium.com/resources/files/whitepaper_en.pdf

बीटीटी एएनएन: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3272290

बाउंटी: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4465888

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment