SCAVO Technologies -खनन फार्म लाइफ कॉन्ट्रैक्ट

हैलो दुनिया भर में मेरे सम्मानित क्रिप्टो दोस्तों को नमस्कार, इस लेख में मैं आपको स्कावो टेक्नोलॉजीज का एक पूर्ण और विस्तृत विश्लेषण पेश करूंगा।


एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज अर्जेंटीना में स्थापित एक कंपनी है जो अक्षय संसाधनों का उपयोग करके क्रिप्टो खनन के लिए दूरसंचार डेटा सेंटर आधारभूत संरचना के निर्माण में विशिष्ट है। औपचारिक रूप से 1 अगस्त, 2017 को दो साल के शोध और स्वामित्व प्रौद्योगिकी के विकास के परिणामस्वरूप स्थापित किया गया जो एक साथ पूरे क्रिप्टो खनन परिसर की ऊर्जा स्व-स्थायित्व की अनुमति देता है।

प्रारंभिक सिक्का पेशकश (आईसीओ) के माध्यम से, एससीएवीओ एक आत्मनिर्भर तरीके से बिटकॉइन और altcoins के बड़े पैमाने पर क्रिप्टो खनन खेत का निर्माण करेगा और इसे रोडमैप में निर्धारित समय सीमा के अनुसार उत्पादन में डाल देगा। 
व्यापार भागीदार

एक बड़े पैमाने पर परियोजना को पूरा करने के लिए अनुसंधान, विकास, अनुसंधान, विकास, आदि जैसे विभिन्न संसाधनों के लिए आवश्यक है। अनुसंधान एवं विकास (आर एंड डी) के विभिन्न चरणों के दौरान एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज ने प्रौद्योगिकी कंपनियों के साथ विभिन्न लिंक बनाने में कामयाब रहे , निर्माताओं और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अत्यधिक योग्य कर्मियों।

इसी तरह हम उम्मीद करते हैं कि हम अपने निवेशकों के साथ दीर्घकालिक संबंध स्थापित कर सकें जो हमें स्पष्ट नियमों और शर्तों के माध्यम से एक साथ बढ़ने की अनुमति देता है।

एससीएवीओ टोकन पूरी तरह से खनन हार्डवेयर के साथ-साथ अन्य उपकरणों द्वारा समर्थित किया जाएगा जो नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन संयंत्र का हिस्सा है जो क्रिप्टो संपत्तियों को 24 × 7 उत्पन्न करने वाली वास्तविक भौतिक जगह में मौजूद होगा।

एससीएवीओ टोकन एथेरियम नेटवर्क पर एक स्मार्ट अनुबंध पर आधारित है। यह एक ईआरसी -20 टोकन है, जो आज के टोकन का वास्तविक तथ्य है।

प्रत्येक अधिग्रहण टोकन धारक को श्वेतपत्र में निर्धारित संचालन के मॉडल के आधार पर उत्पादित उपयोगिताओं तक पहुंचने की अनुमति देता है। इस तरह, एससीएवीओ टोकन के मालिक ने जीवन के लिए, टोकन की मात्रा के अनुपात में आनुपातिक रूप से आय प्राप्त करने का अधिकार प्राप्त किया है। ऐसा समझा जाता है, उस अवधि तक जिसके द्वारा परिचालन खर्च प्राप्त होने वाले मुनाफे से अधिक नहीं होते हैं।

हम सभी को अपने आईसीओ के दौरान एससीएवीओ टोकन खरीदने के लिए आमंत्रित करते हैं।

एक बार खनन फार्म उत्पादन में है, खनन ऑपरेशन के सभी लाभ टोकन धारकों और संस्थापकों (जो टोकन भी रखते हैं) के बीच वितरित किए जाएंगे। निवेश पहले दिन से लाभांश का भुगतान करता है जब खेत संचालन में होता है।

निवेशकों के लिए अमूर्त अवधि तीन से दस महीने तक भिन्न होती है, जिस चरण में उन्होंने परियोजना में प्रवेश किया था।

एससीएवीओ खेत और बिजली संयंत्र के लिए सही स्थान खोजने, हार्डवेयर खरीदने, इसे गंतव्य तक पहुंचाने के लिए ज़िम्मेदार है। फार्म बनाएं और बनाए रखें, अपनी शीतलन प्रणाली स्थापित करें। इंटरनेट कनेक्शन सेवा बिलों को प्रबंधित करें और स्थानीय ऊर्जा वितरण कंपनी के मौजूदा पावर ग्रिड के साथ इंटरकनेक्शन पर बातचीत करने के लिए अधिशेष उत्पन्न ऊर्जा (खेत के लिए आवश्यक नहीं) को इंजेक्ट करने में सक्षम होने के लिए बातचीत करें और इसे मुद्रीकृत करने में सक्षम हो; और निश्चित रूप से, इन प्रक्रियाओं के दौरान होने वाली किसी भी ख़राब या समस्या हो सकती है।

जैसा ऊपर बताया गया है, एससीएवीओ टोकन धारकों को जीवन भर के अनुबंध के माध्यम से लाभांश प्राप्त होगा, या अधिक सटीक रूप से, जब तक कि खनन फार्म ऑपरेशन का लाभ उपयोगिता बिलों से अधिक हो। 
लक्ष्य

एक लंबे समय से रणनीतिक रिश्तेदारी का निर्माण

एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज में, हम दृढ़ता से मानते हैं कि क्रिप्टो टिकाऊ खनन में निवेश दीर्घकालिक लाभ के लिए सबसे लाभदायक विकल्प है और यही कारण है कि हमारा प्रस्ताव स्पष्ट नियमों के माध्यम से निवेशकों के साथ लिंक को मजबूत करना है।

एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज, अपनी अधिकतम अभिव्यक्ति के लिए ऊर्जा की लागत को कम करके, क्रिप्टो खनन खेत की ऊर्जा की पीढ़ी और खपत की समस्या का एक बुद्धिमान समाधान प्रदान करने के अलावा, हम व्यवसाय में भागीदारी को किसी भी शब्द के लिए अधिक सुलभ और आसान बनाते हैं, उनके ज्ञान और धन के बावजूद।

एससीएवीओ समुदाय के प्रति हमारी वचनबद्धता ऐसी है कि यह स्मार्ट अनुबंध मतदान के उपयोग के माध्यम से कंपनी को प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण निर्णयों में सक्रिय भागीदारी की अनुमति देता है।

वास्तविक समस्याओं के लिए इंटेलिजेंट समाधान

हमारे विकास में प्रस्तावित उद्देश्यों तक पहुंचने के लिए, “उद्योग 4.0” की अवधारणा पर काम करना अनिवार्य था; यह निर्णय लेने के लिए संभावित प्रक्रियाओं की उच्चतम दक्षता और स्वचालन प्राप्त करने के लिए है। हमारे प्रस्ताव को मार्गदर्शन करने वाले दिशानिर्देश स्वच्छ ऊर्जा तक पहुंचने और बहुत ही कम लागत पर, विभिन्न इकाइयों के निर्माण और असेंबली के लिए औद्योगिक ग्रेड घटकों का उपयोग करते हैं जो क्रिप्टो खनन परिसर, ऊर्जा दक्षता और आवश्यक मजबूती को पूरा करने के लिए आवश्यक हैं लंबी अवधि में क्रिप्टो खनन प्रक्रिया।

इसने हमें प्रतिस्पर्धी लागत पर ऊर्जा तक पहुंच की समस्या के लिए एक बुद्धिमान समाधान प्रदान करने की अनुमति दी है और इस प्रकार विकेन्द्रीकरण के सिद्धांत में योगदान देता है और साथ ही आम जनता के लिए प्रौद्योगिकी के उपयोग तक आसानी से पहुंच प्रदान करता है।

कटिंग-एज प्रौद्योगिकी का उपयोग करें

हम समझते हैं कि वर्तमान प्रणाली में नवाचार कुछ अनिवार्य, जरूरी और क्रिप्टो मुद्राओं के लिए अनिवार्य है और उनकी तकनीक को बड़े पैमाने पर स्वीकार किया जाना चाहिए। इसके कारण, “उद्योग 4.0” की अवधारणा के लिए क्रिप्टो खनन परिसर को बनाने वाले विभिन्न हिस्सों के विकास को संरेखित करना आवश्यक था।

एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज में हमने विभिन्न सॉफ्टवेयर / हार्डवेयर घटक विकसित किए हैं जो क्रिप्टो खनन परिसर की कई प्रक्रियाओं को स्वचालित करते हैं। ये घटक निर्णय लेने के लिए कंपनी के कंप्यूटिंग सेंटर को वास्तविक समय में आवश्यक जानकारी प्रदान करते हैं, जबकि इन प्रक्रियाओं को अपनी और बाहरी जानकारी के साथ वापस खिलाया जाता है जो भविष्य में कुछ व्यवहार को भविष्य में और अधिक सटीक रूप से भविष्यवाणी करने में मदद करेगा।

यह सब जटिल तकनीकी प्रक्रियाओं और औद्योगिक ग्रेड प्रौद्योगिकी का उपयोग करके हासिल किया जा सकता है।

अधिग्रहण और भौतिक विज्ञान

क्रिप्टो खनन के लिए विशेष हार्डवेयर प्राप्त करने की प्रक्रिया इस आखिरी बार बढ़ती मांग के कारण कुछ आसान नहीं है और इसमें कई अवसरों पर पहुंचने में विभिन्न मध्यस्थों के साथ बातचीत करना शामिल है जो खरीद प्रक्रिया को और अधिक महंगा बनाते हैं और साथ ही साथ सभी रसद एक बड़े पैमाने पर एक खरीद।

विभिन्न हस्तक्षेप प्रक्रियाओं में बेहतर बातचीत की स्थिति रखने में सक्षम होने के लिए, एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज अर्जेंटीना के आयातक / निर्यातक रजिस्ट्री में पंजीकृत है। इसने लागत को कम करने, सीधे और बिना मध्यस्थों के आवश्यक हार्डवेयर (एएसआईसी, जीपीयू, पीसीबी, इत्यादि) तक पहुंच बनाना संभव बना दिया। प्रतिस्पर्धी थोक दरों पर हमारे पास विभिन्न अंतरराष्ट्रीय परिवहन कंपनियों के साथ समझौते हैं।

सेल्फ स्थिरता

ऊर्जा आत्म-स्थायित्व प्राप्त करना परियोजना की विकास प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर था क्योंकि यह पारंपरिक ऊर्जा लागतों के साथ-साथ ऊर्जा बाजार में उतार-चढ़ाव या ऊर्जा की नीतियों के बिना कंपनी के विभिन्न ऑपरेटिंग मॉडल के विकास की अनुमति देगा। बिजली उत्पादन के लिए नवीकरणीय ऊर्जा का उपयोग, दुनिया के विभिन्न हिस्सों में इस पारिस्थितिक तंत्र को विकसित करने की अनुमति देता है जहां ऊर्जा लागत क्रिप्टो खनन के बाजार के साथ असंगत है।

12 महीने की अधिकतम अवधि में ऊर्जा स्व-स्थायित्व प्राप्त करने से प्रति किलोवाट ऊर्जा की लागत 0.12-0.15 अमरीकी डालर से 0.01 डॉलर से 0.05 के बीच और 10 साल की न्यूनतम अपेक्षित उपयोगी जीवन से कम हो जाएगी।

scalability

बड़े पैमाने पर क्रिप्टो खनन प्रणाली को प्राप्त करने के लिए, स्केलेबिलिटी मजबूत विचार का एक बिंदु था। इसके लिए, विभिन्न घटकों के सभी डिज़ाइन और निर्माण दिशानिर्देश अधिक मॉड्यूलरिटी के लिए अनुमति देते हैं। ब्लॉक को एक मानकीकृत तरीके से (उपप्रणाली स्तर पर) डिजाइन किया गया था जो उनमें से किसी के बीच विनिमय की अनुमति देता है। साथ ही, एक मॉड्यूलर प्रक्रिया होने के नाते, वे एक व्यावहारिक रूप से असीमित तरीके (जटिल की तैनाती की जगह के अधीन) में क्षमता जोड़ने या हटाने के लिए विभिन्न व्यवस्थाओं को एक साथ रखने में सक्षम होने के लिए कल्पना की जाती हैं।

एक उदाहरण के रूप में, ऊर्जा का अंतःक्रिया एक क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर एकीकरण की अनुमति देता है जो कि अन्य आसन्न ऊर्जा प्रणालियों से जुड़ने में सक्षम होता है और साथ ही साथ पारंपरिक ऊर्जा प्रणाली से जुड़ जाता है। 
मिशन

एससीएवीओ टेक्नोलॉजीज में हमारे पास तीन सरल सिद्धांत हैं जिनका हम हमेशा अनुसरण करते हैं। काम एक टीम के रूप में किया जाना चाहिए। समाधान के कार्यान्वयन को समझना आसान होना चाहिए। समाधान आम जनता द्वारा सुलभ होना चाहिए।

गाइड के रूप में इन तीन सिद्धांतों का उपयोग करते हुए, हम मानते हैं कि सामान्य रूप से खनन की बढ़ती कठिनाई के साथ, क्रिप्टो मुद्रा को खनन करने के बावजूद, हम पारस्परिक रूप से लाभप्रद परियोजनाओं के निर्माण के माध्यम से बाजार के लिए एक लाभदायक निवेश कार्यक्रम विकसित कर सकते हैं जो पहुंच योग्य है आम जनता के लिए, समझने में आसान और अत्याधुनिक तकनीक के आधार पर। 
रोडमैप 

अपने व्यावसायिक विचारों और योजनाओं के बारे में अधिक पढ़ने के लिए, नीचे सूचीबद्ध अपनी वेबसाइट और श्वेतपत्र को देखना सुनिश्चित करें। 
वेबसाइट: https://scavo.technology/
व्हाइटपेपर: https://scavo.farm/download/WhitepaperEnglishv1.15.pdf
एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4832228.new#new
टेलीग्राम : https://t.me/SCAVOTech_English
फेसबुक: https://www.facebook.com/SCAVOTechnologies/
ट्विटर: https://twitter.com/SCAVOTech

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment