व्यापार और बाजार उत्पादों और सेवाओं के लिए वैश्विक बाजार के रूप में INGOT COIN

 

 

इंगॉट कोन के बारे में (वेबसाइट: https://www.ingotcoin.io/ )

आईएनजीओटी सिक्का डिजिटल बैंक, ब्रोकरेज, एक्सचेंज, सर्टिफायर, और प्रारंभिक सिक्का पेशकश (आईसीओ) त्वरक के साथ पहला एकीकृत ब्लॉकचेन आधारित वॉलेट है; सभी एक समग्र पारिस्थितिक तंत्र में लुढ़क गए जो टोकन धारकों और क्रिप्टोकुरेंसी बाजार प्रतिभागियों को इसका उपयोग करने और इसमें योगदान देने के लिए पुरस्कार देता है, ताकि उन्हें विभिन्न मुद्रा सूचियों, फिएट मुद्राओं, स्टॉक और अन्य वित्त में निवेश करने का मौका दिया जा सके। संपत्ति और यंत्र। आईएनजीओटी सिक्का एक विकेन्द्रीकृत क्रिप्टोकुरेंसी है जो पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर लाभ और छूट प्रदान करता है। आईसी ईआरसी 20 प्रौद्योगिकी पर आधारित होगा।

आईएनजीओटी सिक्का का उद्देश्य ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के आधार पर पहला क्रांतिकारी पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है जो नए विकसित क्रिप्टो बाजार को मौजूदा वित्तीय बाजारों के साथ कनेक्ट करेगा, जबकि एक-स्टॉप पारिस्थितिक तंत्र प्रदान करता है जो प्रतिभागियों को उनकी वित्तीय जरूरतों के अनुसार लेनदेन करने और संचालन करने में सक्षम बनाता है।

आईसी पारिस्थितिकी तंत्र ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर आधारित होगा और विभिन्न अनुबंधों के कार्यान्वयन की सुविधा के लिए स्मार्ट अनुबंधों का उपयोग करेगा, जबकि मध्यस्थों और बाहरी गड़बड़ी की आवश्यकता को खत्म कर देगा जो निवेशकों को सभी बाजारों में पूरी तरह संलग्न होने के लिए सीमित कर देगा। ब्लॉकचेन को अपनाने से, हम एक विशेष पारिस्थितिक तंत्र बनाते हैं जो ग्राहक के विश्वास, बाजार तरलता और सबसे महत्वपूर्ण रूप से बढ़ेगा – एक कुशल बाजार मूल्य और सभी हितधारकों के लिए धन तक पहुंच प्रदान करें।

आईसी पारिस्थितिक तंत्र व्यापार, निपटान और भुगतान को बदल देगा और इसे तत्काल बना देगा, विभिन्न महत्वपूर्ण घटकों को एक साथ लाएगा और तीसरे पक्ष के मध्यस्थों को काट देगा जो आम तौर पर प्रक्रिया में देरी करते हैं और संबंधित लागत में वृद्धि करते हैं।

मुसीबत

वर्तमान में, वित्तीय प्रणाली में दक्षता और पारदर्शिता की कमी है। आम तौर पर, ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकुरेंसी की लोकप्रियता के बावजूद, कुछ समस्याएं हैं, जैसे कि:

• पारंपरिक वित्तीय और क्रिप्टोकुरेंसी बाजारों के बीच संबंधों की कमी।

• वर्तमान बाजार अप्रभावी संरचना।

• वित्तीय बाजारों में उच्च शुल्क।

• अव्यवहारिक क्रिप्टो निकास रणनीतियों।

• क्रिप्टो बाजारों में विश्वास की कमी।

ये समस्याएं कई निवेशकों को लाभदायक निवेश के अवसरों को छोड़ देती हैं। आईएनजीओटी पारिस्थितिकी तंत्र इन सभी समस्याओं के लिए एक व्यापक समाधान प्रदान करता है।

उपाय

यह समाधान एक पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण है जो परंपरागत निवेश और आर्थिक बाजारों के साथ क्रिप्टोकुरेंसी बाजारों को जोड़ता है, जिससे प्रभावी रूप से यह नियंत्रित करने के लिए एक पुल बनाते हैं कि इन दो अलग-अलग पारिस्थितिक तंत्र निवेशकों को अपनी स्वतंत्र वित्तीय संभावनाओं और लाभों को बेहतर बनाने के लिए कैसे सह-अस्तित्व और सहसंबंध कर सकते हैं।

  1. आईसी पारिस्थितिकी तंत्र वर्तमान पारंपरिक दुनिया में क्रिप्टो ब्रह्मांड को जोड़ने में पहला होगा।
  2. आईसी पारिस्थितिक तंत्र में आईसी वॉलेट, आईसी एक्सचेंज, आईसी डिजिटल बैंक, आईसी आईसीओ त्वरक, आईसी ब्रोकरेज, और आईसी क्रिप्टो प्रमाणक शामिल हैं।
  3. आईसी वॉलेट डिजिटल मल्टीमीरेंसी क्रिप्टो वॉलेट है जो डिजिटल संपत्तियों को भेजने, प्राप्त करने, संग्रहीत करने के लिए है। यह एक डिजिटल बैंक को एकीकृत करेगा जो आपको नकद के लिए सुरक्षित रूप से विनिमय या क्रिप्टोकुरेंसी खरीदने की अनुमति देगा। इसमें सुरक्षा के कई स्तर हैं और हैक प्रयासों को रोकता है।
  4. आईसी एक्सचेंज को आईसी वॉलेट, आईसी डिजिटल बैंक, और आईसी ब्रोकरेज के साथ उपयोगकर्ता के अनुकूल मंच के माध्यम से सुरक्षित रूप से एकीकृत किया जाएगा। इसमें बाजार प्रतिभागियों को परिचित करने के लिए प्रमुख सिक्के और नए आईसीओ सूचीबद्ध होंगे।
  5. आईसी ब्रोकरेज तरलता केंद्र है जो सभी वित्तीय उत्पादों तक पहुंच प्रदान करता है। इस सेवा में, शेयरों, धातुओं, मुद्रा और अन्य विश्व संपत्तियों की खरीद का प्रतिनिधित्व किया जाता है। उपर्युक्त मॉड्यूल के साथ, आईसी ब्रोकरेज बाजार के अनिश्चित स्थिति में व्यापार के लिए सैकड़ों विकल्प प्रदान करता है।
  6. आईसी डिजिटल बैंक एक सेवा है, जो वेब सेवाओं का उपयोग कर भुगतान प्रक्रिया को स्वचालित करती है। यह आईसी ब्रोकरेज और आईसी एक्सचेंज मॉड्यूल के संचालन की सुविधा प्रदान करता है और ई-भुगतान द्वारा खातों के साथ काम करने के लिए सेवाएं प्रदान करता है।
  7. आईसी क्रिप्टो प्रमाणक सभी इच्छुक लोगों को ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी, आईटी परामर्श, अनुपालन, क्रिप्टोग्राफी, और वित्तीय परामर्श पर शिक्षित करेगा। स्नातक एक उद्योग के अग्रणी वैश्विक स्तर पर प्रतिष्ठित प्रमाणपत्र प्राप्त करते हैं।
  8. आईसी आईसीओ एक्सेलेरेटर पीआर सेवाओं जैसे नए स्टार्टअप और उद्यमी, व्हाइटपेपर के निर्माण में सहायता, सामान्य रूप से वित्तपोषण में सहायता, दस्तावेज़ीकरण, आईसीओ के लिए आवश्यक सेवाओं की पूरी श्रृंखला के लिए सहायता है। आईसी आईसीओ त्वरक आईसी एक्सचेंज पर अपने टोकन भी सूचीबद्ध करेगा।

टोकन और फंड आवंटन टोकन आवंटन 

ROADMAP

प्रश्न 3: 2017:

आज वित्तीय क्षेत्र के खतरों का अन्वेषण करें। अप्रभावी प्रबंधन मुद्दों की पहचान करें, जो पारदर्शी नहीं हैं, धन उगाहने और तरलता सीमा में वृद्धि करते हैं।

प्रश्न 4 2017:

ब्लॉक श्रृंखला प्रौद्योगिकी के व्यापक उपयोग का विश्लेषण

एक अद्वितीय समाधान खोजने के लिए बहुत मेहनत करना सभी वित्तीय क्षेत्र के हितधारकों के लिए एक संपूर्ण समाधान प्रदान करेगा।

प्रश्न 1 2018:

व्यापार मॉडल और व्यवहार्यता अध्ययन

एक एकीकृत व्यापार मॉडल को पूरा करें जो डिजिटल बैंकिंग समाधान, इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट, ब्रोकरेज और एक्सचेंज फ़ंक्शंस को एकीकृत करता है, और एन्क्रिप्शन और त्वरण क्षमताओं के आईसीओ प्रमाणीकरण प्रदान करता है।

प्रश्न 2 2018:

वित्तीय क्षेत्र में सभी नियमों, हितधारकों और बाजार प्रतिभागियों के कार्यान्वयन के लिए एक पूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करने के लिए तंत्र का विश्लेषण।

इनाम कार्यक्रम जारी किया गया था

विभिन्न मीडिया से इस अभिनव पारिस्थितिक तंत्र के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए विस्तृत बोनस कार्यक्रम शुरू किए गए हैं।

क्यू 3 2018:

आईसी सीमित समय के लिए बेचा जा सकता है।

प्रश्न 4 2014:

लाइव वॉलेट आईसी

उच्चतम सुरक्षा मानकों वाले वॉलेट तेजी से और चिकनी वितरण सेवा प्रदान करते हैं। यह वॉलेट मौजूदा संपत्तियों के साथ एन्क्रिप्शन से पहले विभिन्न सामग्री को मुद्रा से मुद्रा में स्टोर कर सकता है।

प्रश्न 2 201 9:

आईसी डिजिटल बैंक व्यवसाय के लिए खुला है।

एक पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त बैंक विभिन्न वित्तीय सेवाओं जैसे खातों, इलेक्ट्रॉनिक भुगतान, फंड प्रबंधन और अभिभावकीय करों की जांच करेगा।

क्यू 3 201 9:

एक पूर्ण पारिस्थितिकी तंत्र के घटक

आईएनजीओटी निम्नलिखित एकीकृत घटकों को जोड़कर सभी बाजार प्रतिभागियों के लिए समाधान पूरा करता है:

ब्रोकरेज आईसी

उच्च तरलता और दक्षता बनाए रखते हुए हम मुद्रा, स्टॉक, बॉन्ड, वस्तुओं और ईटीएफ समेत वित्तीय उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं।

आईसी व्यापार और आईसी तरलता पूल

आईसी मालिकों को न केवल आईसी एक्सचेंज पर नए आईसीओ सिक्के पंजीकृत करने का अवसर है, बल्कि एन्क्रिप्टेड मुद्राओं का व्यापार करने का अवसर भी है। इलेक्ट्रॉनिक मुद्रा लेनदेन अन्य मुद्राओं, मुद्रा मुद्राओं और तरलता तरलता के साथ पारंपरिक वित्तीय उपकरणों के साथ संघर्ष।

आईसी पासवर्ड प्रमाणीकरणकर्ता

आईएनजीओटी प्रतिभागियों को ब्लॉक-ब्लॉक प्रौद्योगिकी विकसित करने, क्रिप्टोग्राफिक बाजारों को समझने और वैश्विक स्तर पर मान्यता प्राप्त करने के लिए आवश्यक कौशल और ज्ञान प्रदान करना चाहता है।

आईसी आईसीओ त्वरक

डिपार्टमेंट स्टोर्स प्रदान करें जहां उद्यमी गैर-पारंपरिक तरीके से वित्तपोषण के लिए आईसीओ को उजागर कर सकते हैं। ये घटक संभावित आईसीओ सफलता को बढ़ाने के लिए कानूनी, विपणन, वित्तीय, सार्वजनिक संबंध और अन्य सेवाएं प्रदान करते हैं।

क्यू 4 201 9:

आईएनजीओटी डिजिटल लेनदेन के लिए धन जुटाने के लिए दूसरा आईसीओ दौर घोषित करता है

प्रश्न 1 2020 :

डिजिटल माल आईएनजीओटी प्लॉटिंग।

एक सुरक्षित और आधुनिक उपयोगकर्ता के अनुकूल विनिमय मंच मर्चेंडाइजिंग लेनदेन प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए विभिन्न समाधान और विधियों प्रदान करता है।

क्यू 2 2020:

डिजिटल कमोडिटी एक्सचेंज की रिलीज

गेहूं, मकई, सोयाबीन या अन्य कृषि उत्पादों जैसे भौतिक सामान लेनदेन में पता लगाने और विश्वसनीयता में सुधार के लिए स्मार्ट अनुबंध समाधान दिखाएं।

आईएनजीओ के पहले दौर में आईसीओ

आईसी सीमित समय में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा:

इसमें निवेश करने वाले पहले व्यक्ति बनें

दल

 

  • इमान Mutlaq संस्थापक – आईएनजीओटी सिक्का, एमबीए

सिग्मा लि के सीईओ इनगो ब्रोकर ऑस्ट्रेलिया के निदेशक ग्लोबल एलायंस पार्टनर्स के सहयोगी। विश्वास 1 99 3 से वित्तीय सेवाओं की दुनिया में रहा है, बाजार में 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ  

 

  • वह शेख अली अल खलीफा, सह-संस्थापक

शेख अली अब्दुल्ला अल खलीफा सदाद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। वह आईएनजीओटी बहरीन परामर्श के अध्यक्ष भी हैं। शेख अली को वित्तीय, व्यापार और निवेश क्षेत्रों में व्यापक अनुभव है।

 

  • अली शिबीब सीईओ, एसीसीए, सीएमए, एफआरएम, सीटीपी

अली को 10 से अधिक वर्षों से वित्त क्षेत्र में अनुभव है। उस समय के दौरान वह नए बाजारों में प्रवेश करने, नए उत्पादों को विकसित करने और जोखिम प्रबंधन को मार्गदर्शन करने के लिए रणनीतियों पर वित्तीय सलाहकार सेवाएं प्रदान करता है

 

  • अली फकीह, सीएफओ सीएमए, सीपीए

अली फकीह के पास व्यापक वित्तीय लेखांकन अनुभव है जो पिछले 10 वर्षों में उत्कृष्ट करियर में फैले एक करियर में विकसित किया गया है

  • अहमद खवंकी, सीएमओ

अहमद में विपणन में 3 से अधिक वर्षों और वित्त में 4 साल हैं। अभिनव सोच बॉक्स के बाहर मार्केटिंग रणनीति लाती है

  • ज़ीद Madbak, सीआरओ

वित्तीय क्षेत्र में 7 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ सीएफए चार्टर के धारक। विशेष रूप से दलालों और बैंकों में। ज़ीद हमेशा आज के शक्तिशाली वित्तीय समाधानों के लिए अभिनव तकनीकों को जोड़ने का लक्ष्य रखता है

  • ब्रूनो बियांचिनी, सीएसओ

विश्व बैंक समूह के सलाहकार। डिजिटल आर्थिक विकार पर केंद्रित विजनरी विचारक

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:

वेबसाइट: https://www.ingotcoin.io/

श्वेतपत्र: https://www.ingotcoin.io/documents/en/white-paper.pdf

जेएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3581009

टेलीग्राम: https://t.me/INGOTCoin

फेसबुक: https://www.facebook.com/ICOINGOT/

ट्विटर: https://twitter.com/ICOINGOT

 

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment