EverID, एक स्केलेबल भुगतान समाधान सहित अर्थव्यवस्था के लिए विकेन्द्रीकृत मंच।

top.JPG

परिचय

एवरिड डेटा, दस्तावेज़ीकरण और उपयोगकर्ता बॉयोमीट्रिक्स को संग्रहित और मान्य करने की ओर से एक विकेन्द्रीकृत डिजिटल पहचान प्रणाली है। मंच सभी लोगों के लिए सुलभ है। इसे किसी मोबाइल डिवाइस के कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है, यह उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता की सुरक्षा के लिए एन्क्रिप्ट किया गया है और अन्य सिस्टम के साथ संगत है। संस्थान, निगम और सरकारी संगठन वैश्विक स्तर पर उपयोगकर्ता की प्रामाणिकता को प्रभावी ढंग से, सस्ते और जल्दी से सत्यापित कर सकते हैं। अंक द्वारा अपने सभी फायदों का विस्तार करने के लिए, एवरआईडी परियोजना की विशेषताओं पर अधिक बारीकी से देखने के लायक है।

2.jpg
एवरिड की पहचान के साथ अनलॉक करने की क्षमता नई अर्थव्यवस्था के लिए एक विकेन्द्रीकृत मंच है, अब पहचान प्रमाणीकरण सभी लेनदेन की सुरक्षा के लिए प्राथमिक कुंजी होगी।

एशियाई विकास बैंक 
पहचान को साबित करने में असमर्थता आर्थिक खंड की प्रगति में सबसे महत्वपूर्ण बाधा है। बैंकों, सरकारों, गैर सरकारी संगठनों, अस्पतालों, व्यवसायों और उपयोगकर्ताओं को आवश्यक लेनदेन करने के लिए एक पहचान जांच, एक बटुआ और एक लेनदेन प्रणाली की आवश्यकता होती है।

बैंक हस्तांतरण 
उन उपयोगकर्ताओं को भेजे गए पैसे की 100% सत्यापन जो बॉयोमीट्रिक पहचान पास कर चुके हैं।

मनी ट्रांसफर 
बैंकों के लिए धन हस्तांतरण सेवाएं प्रदान करने का एक आसान, किफायती तरीका। क्लाउड या डिवाइस में रखे दस्तावेज़ों को प्रबंधित करें, हर किसी के लिए स्वास्थ्य देखभाल ट्रैक करें।

अल्पसंख्यक 
विभिन्न परियोजनाओं के सही माइक्रोक्रिडिटिंग के लिए एक उत्कृष्ट अवसर है। क्लाउड या डिवाइस, सुरक्षा नियंत्रण में स्थित दस्तावेज़ों को प्रबंधित करें।

कभी भी मामलों का उपयोग करें

3.jpg

पहचान की जांच करें। 
दस्तावेजों को एकत्रित करें, उपकरणों के साथ या बिना उपयोगकर्ताओं के अरबों की सेवा के लिए बॉयोमीट्रिक संकेतों पर हस्ताक्षर करें। भरोसेमंद ग्राहकों के साथ काम करने के लिए अपनी खुद की, पूरी प्रणाली बनाने का यह एक शानदार अवसर है।

बैंकिंग सेवाएं। 
आज, कई कारक आर्थिक विकास में बाधा डालते हैं, लेकिन मुख्य रूप से उन लोगों की सुरक्षा और पहचान की समस्या है जो अपनी परियोजना को लागू करने के लिए पैसे प्राप्त करने जा रहे हैं।

एवरिड रिमोट काम के लिए उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है। 
एवरिड दुनिया का एकमात्र मंच है जिसमें ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आधार पर उपकरणों तक पहुंच नहीं है। डिजिटल पहचानकर्ताओं, डिजिटल वॉलेट, दस्तावेज़ प्रबंधन और बॉयोमीट्रिक्स का उपयोग करके, उपयोगकर्ता सार्वजनिक सेवाओं के लिए उनकी पहचान डिजिटल रूप से सत्यापित कर सकते हैं और उनके सामाजिक और आर्थिक अधिकारों का दावा कर सकते हैं।

अमान्य डिवाइस प्रमाणीकरण। 
बायोमेट्रिक डेटा का उपयोग करके पीयर-टू-पीयर पंजीकरण किसी लेख को एक आशाजनक परियोजना का हिस्सा बनने की अनुमति देता है।

धन हस्तांतरण में कोई समस्या नहीं है। 
100% प्रमाणीकरण के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ताओं को घोटालों से संरक्षित किया जाता है।

वैश्विक इरादे

मौजूदा वित्तीय सेवाओं तक वैश्विक पहुंच का निर्माण उभरते बाजारों की अर्थव्यवस्था 20 ट्रिलियन डॉलर के स्तर पर खुलता है।

व्यक्तिगत सशक्तिकरण 
EVERID उपयोगकर्ताओं को अपने डेटा को पूरी तरह से नियंत्रित करने और औपचारिक आर्थिक प्रणालियों तक पहुंच प्रदान करने की अनुमति देता है।

आर्थिक विकास 
अभूतपूर्व प्रमाणीकरण 4 अरब से अधिक लोगों को देगा और 40 ट्रिलियन डॉलर का आर्थिक अवसर देगा।

विकास 
एवरिड प्रोजेक्ट दो स्पष्ट लक्ष्यों के साथ बनाया गया था। यह सभी उपयोगकर्ता पहचान डेटा की सुरक्षा के लिए और संसाधित जानकारी तक निःशुल्क पहुंच बनाए रखने के लिए किया जाता है।

पहचान नेटवर्क 
पहचान नेटवर्क (आईएन) ग्रह के सामान्य अच्छे के लिए मूल्यों की पहचान और हस्तांतरण का एक गैर-लाभकारी, प्रबंधित नेटवर्क है।

एवरिड: विकेन्द्रीकृत पहचान के लिए मंच 
EverID DApp एक मोबाइल विकेन्द्रीकृत एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ता को सभी आवश्यक व्यक्तिगत जानकारी रिकॉर्ड, अपडेट, स्टोर और ट्रांसमिट करने की क्षमता देता है।

कैसे बाधाओं को हटा दें

4.jpg

नेटवर्क पारिस्थितिकी तंत्र 
पहचानकर्ता एक उपयोगिता टोकन है जो पहचान नेटवर्क और प्रत्येक विनिमय तक पहुंच प्रदान करता है। 
भुगतान प्राप्त करना हमेशा स्वतंत्र रूप से उपलब्ध होता है, लेकिन यदि वे भुगतान भेजना चाहते हैं, तो उपयोगकर्ताओं को अपने वॉलेट में 1-100 पहचानकर्ताओं को रखने की आवश्यकता है।

सभी बड़े प्रणालियों के साथ, डेटा, जटिलता, दृश्यता और अभिविन्यास के उच्च स्तरों के लिए 250,000 पहचानकर्ताओं तक एक बड़ा हिस्सा की आवश्यकता होती है।

बाजार-उन्मुख अनुप्रयोगों के लिए पहुंच स्तर और अतिरिक्त पहचानकर्ता प्राप्त करने के लिए, बड़ी संख्या में परियोजना टोकन, जो पहचानकर्ता हैं, को स्टॉक करना आवश्यक है।

संपर्क

वेबसाइट: https://everid.net/
व्हाइटपेपर: https://everid.net/wp-content/uploads/2018/07/ever_id_whitepaper-1.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/EverID
ट्विटर: https: //twitter.com/@_EverID

 

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment