ORBIS : भविष्य सादगी और सेवाओं के स्वचालन का प्रतिनिधित्व करता है

वर्ल्ड ट्रांसफर और ऑर्बिस वर्ल्डवाइड निवेश के लिए परिचय

भविष्य सादगी और सेवाओं के स्वचालन का प्रतिनिधित्व करता है!

ऑर्बिस वर्ल्डवाइड मनी ट्रांसफर एंड इंवेस्टमेंट भविष्य है!

हम वित्तीय लेनदेन, निवेश और विपणन सेवाओं की एक तेज़, आसान और सस्ती अवधारणा के साथ आते हैं जो सभी सामाजिक वर्गों में बुद्धिमान विपणन के माध्यम से उपयोगकर्ता मित्रतापूर्ण सेवाएं प्रदान करते हैं। हमारी टीम का दृष्टिकोण विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आधार पर एक नई वैश्विक सहायक कंपनी बना रहा है।

ऑर्बिस क्रिप्टोकुरेंसी टोकन और चेन ब्लॉक तकनीक का उपयोग करके अभिनव हस्तांतरण, भुगतान और निवेश सेवाएं प्रदान करेगा। यह तकनीक, मोबाइल सॉफ्टवेयर और कंप्यूटर के साथ संयुक्त, मानवता को हमारी स्वयं सेवा मशीनों के साथ-साथ व्यक्तिगत स्मार्टफ़ोन और इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर का उपयोग करके धन हस्तांतरण, निवेश और भुगतान करने का अवसर प्रदान करेगी।

ओर्बीस कंपनी द्वारा प्रदान की गई एनएफसी मोबाइल प्रौद्योगिकी और डेबिट कार्ड का उपयोग कर भुगतान विधियां बाजार से नकदी के प्रवाह को कम करने में अगला कदम होगा।

प्रस्तावित मुफ्त वायरलेस आउटलेट छोटे व्यापारियों, उद्यमियों, स्वयंरोजगार, छोटे और बड़े व्यापार मालिकों को उनकी सेवाओं और उत्पादों के लिए भुगतान प्राप्त करने में मदद करेंगे। हम सभी जानते हैं, कई परियोजनाओं और इस तरह Bitcoin, Riple, Viacoin और कई अन्य लोगों के रूप में cryptocurrency प्रणाली, वे केवल आभासी सेवाओं की पेशकश। ऑर्बिस टीम दुनिया भर में भौतिक शाखाएं खोलने का इरादा रखती है जिसमें स्वयं सेवा एटीएम और अद्वितीय आभासी वास्तविकता ग्राहक सहायता डेस्क होंगे

धन जमा, निकासी, स्थानान्तरण, भुगतान और निवेश सेवाएं प्रदान करें।

ऑर्बिस टीम बुद्धिमान अनुबंध सॉफ्टवेयर के आधार पर पेशेवर विपणन और निवेश सेवाएं प्रदान करेगी जो स्टार्टअप कंपनियों को विकसित करने में मदद करती है।

एक युवा, परोपकारी दृष्टि होने के नाते, हम समाज की भी मदद करेंगे, उन जगहों पर प्रौद्योगिकी लाएंगे जहां लोग बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं और जिनकी आवश्यकता है उनकी सहायता करें। युवा भविष्य है, युवा लोगों का मतलब नई और मूल अवधारणाओं से है जो दुनिया को बदल देंगे।

डिजिटल मौद्रिक प्रणाली और ब्लॉक श्रृंखला प्रौद्योगिकी

 पिछले डेढ़ दशक में नकदी रहित और नकद रहित भुगतान प्रणाली दुनिया भर में विस्फोट कर चुकी हैं। इस प्रकार के वैश्विक लेनदेन 2013 से 2017 तक 11.3% बढ़ गए हैं, जो आज 450 अरब डॉलर तक पहुंच गया है। हाल ही में, इस वृद्धि ने ऐप्पल पे, Google पे और अन्य जैसे समाधानों के माध्यम से भुगतान के और भी नए और अधिक मोबाइल रूपों की शुरूआत देखी है। ये क्रिप्टोकुरेंसी सॉफ़्टवेयर के साथ अपने उत्पाद को वितरित करने के लिए मोबाइल भुगतान तकनीक को गठबंधन करते हैं। निकट भविष्य में, क्यूआर कोड जैसे फील्ड संचार के माध्यम से किए गए भुगतान सालाना 6 ट्रिलियन डॉलर से अधिक हो सकते हैं।

इन परिवर्तनों को अनुकूलित करने के लिए, विकेन्द्रीकृत निवेश बाजार जमीन तैयार कर रहे हैं।

इन्हें एक पीयर-टू-पीयर मार्केट स्ट्रक्चर है और, इस तरह की संरचना में, निवेशक जटिल मध्यवर्ती पदानुक्रमों की आवश्यकता के बिना एक दूसरे के साथ सीधे बातचीत करते हैं। उनके उपकरण संपर्क बिंदु के रूप में कार्य करते हैं और सभी लेनदेन संबंधी जानकारी डिवाइस और उनके सॉफ़्टवेयर में प्रोग्राम किए गए एल्गोरिदम के माध्यम से वितरित की जाती है। कोई केंद्रीकृत केंद्र या विश्वसनीय प्राधिकरण संरचना की आवश्यकता नहीं है।

 यह निवेशकों को स्वतंत्र रूप से निर्णय लेने की अनुमति देता है, जिससे वे अपनी बाजार जानकारी का उपयोग कर सकते हैं और तदनुसार वास्तविक लागत और कम लागत के साथ रीयल-टाइम भुगतान कर सकते हैं। फिएट-आधारित वस्तुओं और सेवाओं के खिलाफ क्रिप्टोकुरिस के लिए सार्वभौमिक लेनदेन की प्रसंस्करण व्यावहारिक रूप से अस्तित्व में नहीं है और बाजार में एक महत्वपूर्ण अपरिपक्व मांग का प्रतिनिधित्व करती है जो $ 200 बिलियन से अधिक है और गिनती है।

 ओआरबीआईएस, विकेन्द्रीकृत धन हस्तांतरण, भुगतान और निवेश का भविष्य

 सामान्य और दैनिक उपयोगकर्ताओं के बीच क्रिप्टोकैरियों का आदान-प्रदान करने में सक्षम होने के लिए क्रिप्टोकुरेंसी द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं की महत्वपूर्ण पुनर्विचार की आवश्यकता होगी। ओआरबीआईएस प्रणाली इसे ऑनलाइन या व्यक्तिगत रूप से ओआरबीआईएस शाखा में 24 घंटे के आधार पर प्रदान कर सकती है। यह हर किसी को क्रिप्टोकैरेंसी द्वारा प्रदान किए गए फायदों तक पहुंचने की अनुमति देगा, जिसमें कम लेनदेन लागत, असीमित लेनदेन, तेज़ भुगतान और भुगतान के लिए भूगर्भीय बाधाओं को हटाने शामिल है।

लगभग 4 मिलियन लोग प्रतिदिन क्रिप्टोक्रांस का उपयोग करते हैं, जो हर दिन बढ़ता है और यह 2030 तक 300 मिलियन से अधिक होना चाहिए। इस बाजार को संतुष्ट करना शायद पिछले दशकों का सबसे बड़ा वित्तीय अवसर है। ओआरबीआईएस सिस्टम का लक्ष्य केवल यही करना है।

 इको सिंहावलोकन, सड़क मानचित्र और टीम निवेश

 ORBIS टीम सुनिश्चित करें कि वे दुनिया के लिए एक उपयोगी सेवा प्रदान कर रहे हैं कड़ी मेहनत करती है। हमारा इरादा हर ग्राहक के लिए जीवन को आसान बनाना है। हम है कि ग्राहकों को एक ही स्थान पर cryptocurrency और सभी में अपने बैंकिंग, भुगतान और निवेश करने के लिए सक्षम नई सुविधाओं के एक नंबर के साथ एक भविष्य भुगतान का एक प्लेटफॉर्म प्रकाशित करके यह करने के लिए करना चाहते हैं।

 पूर्व आईसीओ चरण (16 से 30 अप्रैल) में हम सभी खरीददारों के लिए एक 50% बोनस प्रदान करते हैं। हमारी टीम का उद्देश्य 10 मई 2018 तक मंच जारी करना है; हालांकि, हम लॉन्च के पूर्व 50,000,000 टोकन जारी करेगा, $ 0.5 अमरीकी डॉलर का एक मूल्य उस कीमत के साथ। न्यूनतम पूंजी लक्ष्य याद किया जाएगा, सभी निधियों खरीददारों के खातों / विभागों को लौटा दी जाएगी।

ऑर्बिस प्लेटफार्म

  आईसीओ में पंजीकरण और भाग लेने के बाद, आपने हमारे पारिस्थितिक तंत्र में प्रवेश किया है, केवल अपने स्मार्टफोन या इंटरनेट से जुड़े कंप्यूटर के साथ अपने संसाधनों का प्रबंधन करने में सक्षम है।

  ओआरबीआईएस मोबाइल भुगतान एनएफसी

Orbis

हम वित्तीय लेनदेन, निवेश और विपणन सेवाओं की एक तेज़, आसान और सस्ती अवधारणा के साथ आते हैं जो सभी सामाजिक वर्गों में बुद्धिमान विपणन के माध्यम से उपयोगकर्ता मित्रतापूर्ण सेवाएं प्रदान करते हैं।

Orbis पर जानकारी

ओर्बीस कंपनी द्वारा प्रदान की गई एनएफसी मोबाइल प्रौद्योगिकी और डेबिट कार्ड का उपयोग कर भुगतान विधियां बाजार से नकदी के प्रवाह को कम करने में अगला कदम होगा। नि: शुल्क वायरलेस आउटलेट छोटे व्यापारियों, उद्यमियों, स्वयं-नियोजित व्यक्तियों, छोटे और बड़े व्यापार मालिकों की सहायता करेंगे, उनकी सेवाओं और उत्पादों के लिए भुगतान प्राप्त करेंगे। जैसा कि हम सभी क्रिप्टोकुरेंसी परियोजनाओं और प्रणालियों, जैसे बिटकोइन, राइली, वायाकॉइन और कई अन्य लोगों को जानते हैं, केवल वर्चुअल सेवाएं प्रदान करते हैं। ऑर्बिस टीम दुनिया भर में भौतिक शाखाएं खोलने का इरादा रखती है जिसमें स्वयं सेवा एटीएम और आभासी वास्तविकता ग्राहक सेवा काउंटर होगा जो स्वचालित रूप से जमा, संग्रह, स्थानांतरण, भुगतान और निवेश सेवाएं प्रदान करेगा। ऑर्बिस टीम बुद्धिमान अनुबंध सॉफ्टवेयर के आधार पर पेशेवर विपणन और निवेश सेवाएं प्रदान करेगी जो स्टार्टअप कंपनियों को विकसित करने में मदद करती है। एक युवा, परोपकारी दृष्टि होने के नाते, हम समाज की भी मदद करेंगे, उन जगहों पर प्रौद्योगिकी लाएंगे जहां लोग बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं और जरूरतों में उनकी सहायता कर सकते हैं।

ऑर्बिस प्लेटफार्म

आईसीओ में पंजीकरण और भाग लेने के बाद, आपने हमारे पारिस्थितिक तंत्र में प्रवेश किया है, केवल अपने स्मार्टफोन या इंटरनेट से जुड़े कंप्यूटर के साथ अपने संसाधनों का प्रबंधन करने में सक्षम है। ओआरबीआईएस एनएफसी मोबाइल भुगतान

हमारी मुद्रा Orbis उपयोगिता (Orbs) एक स्थिर मूल्य होगा, और, भुगतान कर बचाने के लिए और अवमूल्यन या खो के जोखिम के बिना उनके नि: शुल्क गतिविधियों हस्तांतरण करने के लिए ग्राहकों द्वारा इस्तेमाल किया जाएगा।

Orbis सुरक्षा मुद्रा (ORBSi) क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंजों और ऑपरेटरों के लिए सार्वजनिक किया जाएगा।

उपयोगकर्ता Orbis Orbis कार्ड / स्मार्टफोन एप्लिकेशन / डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर के माध्यम से और हमारे भविष्य के स्वयं-सेवा शाखाओं Orbis दुनिया भर में सिक्कों में criptovalute और कानूनी मुद्रा परिवर्तित करें और उन्हें प्रबंधित करने में सक्षम हो जाएगा।

कृत्रिम बुद्धि के लिए वर्चुअल चैट रोबोट द्वारा दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन का समर्थन करें

आईसीओ

 शुरुआत: 1 मई, 2018 (09:00 जीएमटी)

 सिक्के अब तक बेचे गए: 37 99645 ओआरबीआईएस

 अंत: 2 9 जुलाई 2018 (11:00 पूर्वाह्न GMT)

 मुद्रा विनिमय दर: 1 ORBIS = 0.5 EUR

 मुद्राएं स्वीकार की गई: ईटीएच, बीटीसी, यूरो, अमरीकी डालर

 आईसीओ न्यूनतम पूंजी: € 500,000

लिफाफा फंडों का पंजीकरण

कोनों वितरण

भविष्य योजना ORBISTransfer

आज दुनिया भर में बैंकिंग सेवाओं के उपयोगकर्ता 60% अनुमानित हैं। यह बाजार हिस्सेदारी है कि ओआरबीआईएस सेवा करना चाहता है। पिछली अवधि में, ओआरबीआईएस ट्रांसफर ने 3 मिलियन लोगों को वित्तीय सेवाएं प्रदान की जो बैंकिंग सेवाओं का उपयोग नहीं करते हैं। मंच लैटिन अमेरिका, अफ्रीका और एशिया में लोगों की सेवा के लिए तैयार है।

 कंपनी अपने डेबिट कार्ड और स्मार्टफोन-आधारित एप्लिकेशन पेश करने की भी योजना बना रही है जो मोबाइल भुगतान एप्लिकेशन या बारकोड / क्यूआर कोड के साथ काम कर सकती हैं। वास्तव में, धनराशि के हस्तांतरण में उपयोग की जाने वाली केंद्रीकृत विधि मानव त्रुटि के लिए एक मोड कमजोर है। ओआरबीआईएस पारिस्थितिकी तंत्र में उपयोग की जाने वाली ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का उपयोग धोखाधड़ी के बिना तेज़ और सुरक्षित धन हस्तांतरण प्रदान करता है।

 सबसे सुरक्षित सिस्टम ओआरबीआईएस कंपनी शाखाओं के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। उनके पास स्व-सेवा मनी मशीन और एआई-नियंत्रित चैटबॉट होंगे। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन उपलब्ध होगा, और मानव त्रुटि की संभावना को कम करेगा। ( https://orbistransfer.com/ )

निष्कर्ष

ORBISTransfer धन हस्तांतरण क्षेत्र में एक वैश्विक खिलाड़ी है और विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों के सभी प्रकार की सहायता के लिए आयोजित किया जाता है। यदि आप वास्तव में एक बड़े नेटवर्क का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो यह ORBS सिक्कों को चुनने और कई लाभ प्राप्त करने का सबसे अच्छा समय है।

 यहां समीक्षाएं हैं जो मैं आपको जानकारी की खोज में सभी को प्रस्तुत करती हूं और यह जानकर कि कौन सी ORBISTransfer प्रोजेक्ट वर्तमान में उनकी टीम द्वारा प्रबंधित की जाती है, अगर इस आलेख की व्याख्या की कमी है, तो चिंता न करें, मैंने आपके लिए जानकारी प्राप्त करने के लिए एक लिंक बनाया है सटीक जानकारी और निश्चित रूप से आप लिंक पर अपने संस्थापक या टीम के साथ सीधे बात करने में सक्षम होंगे।

अधिक जानकारी के लिए:

वेबसाइट: https://orbistransfer.com/
एएनएन: https://bitcointalk.org/index.php?topic=3844192.0
श्वेतपत्र: https://orbistransfer.com/downloads/Orbis-White-Paper-2.pdf
ट्विटर: https://twitter.com/OrbisToken
फेसबुक: https://facebook.com/orbistoken
Instagram: https://www.instagram.com/orbis_token/
टेलीग्राम: https://t.me/orbisgroup

 

Author : pevpearce

Eth: 0x5eFE4b72c2F1037bE25039FcE51ade4fC8eB08c1

Leave a comment