RedCab : विकेंद्रीकृत परिवहन समाधान

मुझे उन दिनों को याद है जो सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से किसी भी नोटिस के बिना या स्थानों पर यात्रा करने वाले टैब्स का उपयोग करके स्थानों पर पहुंचने के लिए उपयोग किए जाते थे। एक टैक्सी, मिनीबस या अन्य कार है, लेकिन वे हमेशा एक ड्राइवर के साथ आते हैं। वे आपको व्यक्तिगत रूप से अपनी कार का उपयोग करने की अनुमति नहीं देते हैं।

ये सभी बदल गए हैं, उबेर और ओला जैसी निजी कंपनियों ने सभी देशों में मानकीकृत मजदूरी के साथ बाजार में प्रवेश किया और उन्हें टैक्सी चालक बनाने और उनके आसपास झूठ बोलने वाले वाहन के साथ पैसे कमाने की इजाजत दी। आधार एक साधारण और संसाधित अवशेष था, जो प्रत्येक वार्ड में विकसित हुआ था।

उन्होंने हमारे लिए नए अवसर खोले। हमारे पास एक टैक्सी है जहां भी हम बिना किसी सूचना के हो सकते हैं, बहुत सारे पैसे बचाए हैं, हमारे प्लेटफार्मों का उपयोग करने और कूपन पेश करने के लिए प्रोत्साहन प्रदान किए हैं। चूंकि हम मानकीकृत होने पर कुछ भरोसा करते हैं, इसलिए इससे ग्राहक संबंधों को बढ़ाने में मदद मिली है।

हालांकि, हम जानते हैं कि कुछ भी त्रुटियों के बिना नहीं है, और इस मॉडल का हिस्सा है। ऐसे माहौल में जहां ज्यादा प्रतिस्पर्धा नहीं होती है, एकाधिकार की कीमतें एकाधिकार बन जाती हैं, जो स्वयं तय होती हैं। स्थानीय खिलाड़ियों में भी गिरावट आई है, जिन्हें सस्ती कीमत पर परोसा गया है। यह केंद्रीकरण मूल्य में अचानक वृद्धि का कारण बनता है या निर्णय लेता है कि कब और कहां सेवाओं का उपयोग किया जाना है।

वे ड्राइवर के हिस्से का एक बड़ा हिस्सा भी खरीदते हैं,

रेड कैब प्लेटफार्म

वे ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को लागू करके इस क्षेत्र को विकेन्द्रीकृत करते हैं। यह संभव है कि पूरे ड्राइवर समुदाय को परियोजना में किसी भी बाधा के बिना, सही मात्रा में भुगतान प्राप्त हो सके। वे खर्च करने वाले उपयोगकर्ताओं का हिस्सा नहीं लेते हैं। इसका मतलब उपयोगकर्ताओं के लिए सस्ता टिकट और ड्राइवरों के लिए अधिक राजस्व है। दोनों पक्षों के लिए एक जीत-जीत। वे भू-आधारित विज्ञापनों की पेशकश करके और कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं देकर अपने प्लेटफार्मों को वित्त पोषित करते हैं।

यह क्षेत्र की समस्या को बहुत केंद्रीय बनाता है, जो इसके उपयोगकर्ताओं और ड्राइवरों की शक्ति को जोड़ता है।

आईसीओ और टीम

वे एक एथेरियल आधारित ईआरसी 20 टोकन पेश करने की योजना बनाते हैं जो प्लेटफॉर्म पावर देने के लिए भुगतान विधि के रूप में कार्य करता है। प्री-आईसीओ 1 जून को शुरू होता है और मुख्य बिक्री 22 जून को शुरू होती है। प्री-आईसीओ अर्ली-बर्ड निवेशकों को बोनस प्रदान करता है।

ऐसे कई लोग हैं जो सॉफ्टवेयर के विकास में शामिल हैं।

माइक्रोसॉफ्ट, कैस्पर्सकी, डेल, ओरेकल, और कई अन्य।

परिणाम

ऐसी परियोजनाएं ब्लॉक श्रृंखला, परिवर्तन की मात्रा, अच्छे लोगों, मौजूदा क्षेत्रों में, इस विषय से संबंधित किसी भी क्षेत्र का साहस ला सकती हैं। आप सभी को ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी से कुछ हासिल करना है। लोगों को यह स्पष्ट किया जाना चाहिए कि क्रिप्टो-मुद्राओं को मजबूत नहीं करने वाला कुछ भी नहीं है, कि वे किसी अन्य पथ से नहीं जाते हैं, और यह श्रृंखला उस आधार पर है जिसके आधार पर वे काम करते हैं।

उनके पास एक ठोस टीम और सलाहकार बोर्ड है और उनके ड्राइविंग और मार्केटिंग साक्ष्य पहले ही प्रोजेय में पेटेंट करा चुके हैं। इसके अलावा, निजी बिक्री ने खुद की महत्वपूर्ण मात्रा में निवेश किया है।

रिवर्स की योजना बनाते समय, रेड कैब अपनी टीम पर होने वाले ब्लॉकचेन जायंट या विशेषज्ञ नहीं हैं, और बाजार के बाजार पर एकाधिकार पाने की कोशिश कर रहे प्रत्येक खिलाड़ी के साथ इस आलेख को एक साथ लिखते समय उन्हें बहुत प्रतिस्पर्धात्मक होना चाहिए। इसलिए, उन्हें यकीन है कि इस समय उन्हें सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से कम से कम थोड़ा सा सामना करना पड़ेगा।

वे अन्य सभी पहलुओं में बहुत सहायक हैं और मेरा मानना ​​है कि उनके पास सफल होने का हर मौका है।

 

 

Telegram: https://t.me/RedCab_ICO
LinkedIn: https://www.linkedin.com/company/redcab
Twitter: https://twitter.com/redcab_llc
Medium: https://medium.com/redcab
Facebook: https://facebook.com/redcabeg
Reddit: https://www.reddit.com/u/Redcab_io
Profil bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2347696

Leave a comment